ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशआजमगढ़ : चार साल पहले हुआ था प्रेम विवाह,फोन पर पत्नी को दिया तीन तलाक

आजमगढ़ : चार साल पहले हुआ था प्रेम विवाह,फोन पर पत्नी को दिया तीन तलाक

आजमगढ़ जिले में जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के नत्थूपुर गांव में पति ने कानपुर से फोन पर पत्नी को छह दिन पूर्व तीन तलाक दे दिया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने पति सहित तीन लोगों के विरूद्ध शुक्रवार को...

आजमगढ़ : चार साल पहले हुआ था प्रेम विवाह,फोन पर पत्नी को दिया तीन तलाक
हिन्दुस्तान टीम,आजमगढ़Sat, 09 Jan 2021 01:30 PM
ऐप पर पढ़ें

आजमगढ़ जिले में जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के नत्थूपुर गांव में पति ने कानपुर से फोन पर पत्नी को छह दिन पूर्व तीन तलाक दे दिया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने पति सहित तीन लोगों के विरूद्ध शुक्रवार को रिपोर्ट दर्ज कर ली। पुलिस आरोपियों के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कर घटना की जांच में जुटी है। 

नत्थूपुर गांव निवासी शबाना पुत्री इशहाक का गांव के युवक सेराज से चार साल पूर्व प्रेम प्रपंच में संबंध होने से पंचायत के बाद दोनों में निकाह हुआ था। उसे ढाई साल का एक बेटा भी है। सेराज रोजी रोटी के लिए कानपुर में रहता है।

शबाना ने आरोप लगाया कि पति ने दो जनवरी को फोन पर बातचीत के दौरान उससे गाली गलौज की। इसके बाद तीन बार तलाक बोलकर तलाक दे दिया। पीड़िता ने दहेज की मांग को लेकर प्रताड़ित करने, कानपुर में दूसरी शादी कर लेने का आरोप लगाते हुए पति सेराज, ससुर अली हुसैन व सास अकबरी के विरूद्ध जीयनपुर कोतवाली में तहरीर दी। जीयनुपर कोतवाली प्रभारी नंद कुमार तिवारी ने बताया कि आरोपियों के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कर घटना की जांच की जा रही है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें