ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशपहले तलाक फिर हलाला की साजिश, पति के जीजा ने जबरिया शारीरिक संबंध बनाया, देवर ने की अश्लीलता

पहले तलाक फिर हलाला की साजिश, पति के जीजा ने जबरिया शारीरिक संबंध बनाया, देवर ने की अश्लीलता

आजमगढ़ में चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां विवाहिता के साथ हलाला के नाम पर पति के जीजा ने जबरदस्ती संबंध बनाया। उसके देवर ने भी उसके साथ अश्लील हरकतें कीं। घटना बिलरियागंज थाना क्षेत्र की है।

पहले तलाक फिर हलाला की साजिश, पति के जीजा ने जबरिया शारीरिक संबंध बनाया, देवर ने की अश्लीलता
Yogesh Yadavलाइव हिन्दुस्तान,बिलरियागंज (आजमगढ़)Tue, 21 Nov 2023 06:43 PM
ऐप पर पढ़ें

आजमगढ़ में बिलरियागंज थाना क्षेत्र के एक गांव से सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक विवाहिता से हलाला के नाम पर पति के जीजा ने जबरिया संबंध बनाया। पति के जीजा ने रेप किया और देवर ने विवाहिता के साथ अश्लील हरकतें की हैं। विवाहिता ने ससुर सहित अन्य के खिलाफ भी प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। दहेज के लिए उत्पीड़न करने की शिकायत की है। पुलिस छह लोगों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर जांच कर रही है। दुष्कर्म के आरोपी जीजा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

बिलरियागंज थाना क्षेत्र निवासी विवाहिता ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि देवर शहनवाज ने उसके साथ छेड़खानी की। विरोध करने पर ससुर इंद्रीश व पति सनव्वर ने गालगलौज की। इसके साथ ही पति, ससुर के साथ देवर अरबाज व जेठ इश्तियाक ने उसे मारापीटा। विवाद के बाद पति ने उसे गैरकानूनी ढंग से तलाक दे दिया। 

पति व उसके परिवार के लोगों व उसके जीजा जाफर ने साजिश की। 5 जून 2023 को हलाला के नाम पर जाफर ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनवाया। फिर अप्राकृतिक दुष्कर्म किया। थाने व पुलिस अधिकारियों के चक्कर लगाती रही, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। 

इसके बाद पीड़िता ने कोर्ट की शरण ली। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने पति, आरोपी जीजा सहित छह के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की है। थानाध्यक्ष बसंतलाल ने बताया कि आरोपी जीजा जाफर को गिरफ्तार कर लिया गया है। जाफर गाजीपुर के जंगीपुर इलाके का रहने वाला है। उसे छिंही नहर पुलिया के पास से गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस के अनुसार तहरीर के आधार पर जांच की जा रही है। देवर और ससुराल के अन्य लोगों के खिलाफ भी आरोप लगाए गए हैं। विवाहिता ने दहेज के लिए प्रताड़ित करने का भी आरोप लगाया है। सभी मामलों की जांच हो रही है। जांच पूरी होते ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।