ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमेरे खिलाफ राष्ट्रद्रोह के दो वारंट, गिरफ्तारी का इंतजार कर रहा हूं: आजम खान

मेरे खिलाफ राष्ट्रद्रोह के दो वारंट, गिरफ्तारी का इंतजार कर रहा हूं: आजम खान

पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खां ने कहा है कि मेरे खिलाफ राष्ट्रद्रोह के दो वारंट हैं। मैं गिरफ्तारी का इंतजार कर रहा हूं। मैने बच्चों की तालीम का इंतजाम किया तो मैं राष्ट्रद्रोही हो गया? आजम खां शनिवार...

मेरे खिलाफ राष्ट्रद्रोह के दो वारंट, गिरफ्तारी का इंतजार कर रहा हूं: आजम खान
रामपुर, लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 02 Sep 2018 11:13 AM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खां ने कहा है कि मेरे खिलाफ राष्ट्रद्रोह के दो वारंट हैं। मैं गिरफ्तारी का इंतजार कर रहा हूं। मैने बच्चों की तालीम का इंतजाम किया तो मैं राष्ट्रद्रोही हो गया? आजम खां शनिवार को जौहर यूनिवर्सिटी में लॉ फैकल्टी के उद्घाटन समारोह में बोल रहे थे।

आजम खां ने कहा कि राष्ट्रीय झंडा मुस्लिम खातून सुरैया तैयब ने बनाया था। गांधी टोपी भी बी. अम्मा ने बनाई थी। दोनों महिलाएं मुस्लिम थीं। मैने बच्चों की तालीम का इंतजाम किया है तो मुझ पर राष्ट्रद्रोह का आरोप लगा है। मेरे खिलाफ रामपुर के थानों में राष्ट्रद्रोह के दो वारंट हैं। मैं गिरफ्तारी का इंतजार कर रहा हूं। देश के हालात क्या हैं, सब जानते हैं। लोकतंत्र का गला घोटने के लिए हर रोज नए मंसूबे तैयार किए जा रहे हैं। 
उन्होंने कहा कि चुनाव तक पेट्रोल 100 रुपये लीटर हो जाएगा। कीमतें बढ़ाने वालों को इससे कोई मतलब नहीं है। सहारनपुर में इंसाफ मांगने वाले दलित जेल में बंद हैं। वे मुर्दा जानवरों की खाल उतारते थे। चरम पर पहुंची बेरोजगारी बदनसीबी है। इससे पूर्व सेवानिवृत ब्रिगेडियर मुख्तार आलम ने लॉ फैकेल्टी का उद्घाटन किया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें