Azam Khan Jaya Prada Road Show in Rampur Lok Sabha Elections 2019 - रामपुर का चढ़ा सियासी ताप: शहर में जयाप्रदा, तो देहात में आजम खां ने दिखाई ताकत DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रामपुर का चढ़ा सियासी ताप: शहर में जयाप्रदा, तो देहात में आजम खां ने दिखाई ताकत

azam khan jaya prada road show  hindustan photo

रविवार को मौसम की गर्माहट के बीच रामपुर का सियासी ताप भी चढ़ा रहा। शहर से लेकर देहात तक राजनीति गरमाई रही। शहर में भाजपा प्रत्याशी एवं पूर्व सांसद जयाप्रदा ने रोड शो के जरिए शक्ति प्रदर्शन किया तो देहात में सपा प्रत्याशी एवं शहर विधायक मोहम्मद आजम खां ने रोड शो किया। दोनों के ही रोड शो में कार्यकर्ता जोश से लबरेज दिखे। दोनों पर ही जगह-जगह फूलों की बारिश हुई।

जयाप्रदा के रोड शो में उमड़ा हुजूम, फूलों की बारिश
पूर्व सांसद एवं सिने तारिका जयाप्रदा भाजपा से टिकट मिलने के बाद रविवार को पहली बार रामपुर पहुंचीं। भाजपाइयों ने उनका जोरदार स्वागत किया। रोड शो में ऐसा हुजूम उमड़ा कि हाईवे पर करीब डेढ़ घंटा जाम की स्थिति बनी रही। जयाप्रदा दोपहर बाद सीआरपीएफ चुंगी पहुंचीं, जहां भाजपाइयों ने स्वागत किया। सैकड़ों गाड़ियों का काफिला वहां से अंबेडकर पार्क पहुंचा। बाबा अंबेडकर को नमन करने के बाद रोड शो शुरू किया गया, जो उत्सव पैलेस जाकर संपन्न हुआ। पांच किमी लंबी इस दूरी को तय करने में जयाप्रदा को ढाई घंटा लगा। इस बीच जगह-जगह स्वागत हुआ, फूलों की बारिश हुई, कहीं पगड़ी पहनाई गई तो कहीं फूल भेंट किए गए। रामपुर से पहले मुरादाबाद में दिल्ली रोड स्थित जीरो प्वाइंट पर भी उनका भव्य स्वागत किया गया।

राहुल ने दिलाया भरोसा, कांग्रेस गरीबी पर करेगी 'सर्जिकल स्ट्राइक'

बेटे के विधानसभा क्षेत्र में आजम का रोड शो
पूर्व मंत्री एवं सपा से लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी मोहम्मद आजम खां ने अपने रोड शो की शुरुआत विधायक बेटे अब्दुल्ला के विस क्षेत्र से की। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग जुटे। जगह-जगह उनका स्वागत हुआ। आजम ने रोड शो से पहले सुबह कार्यालय पर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इसके बाद वह खेमपुर पहुंचे। यहां से उनका रोड शो शुरू हुआ। आजम के साथ उनके बेटे अब्दुल्ला भी गाड़ी में सवार थे। रोड शो जो खेमपुर से प्रारंभ होकर, समोदिया, स्वार नगर क्षेत्र से लेकर उत्तराखंड सीमावर्ती गांवों तक पहुंचा। इस दौरान जगह-जगह उनका स्वागत हुआ। जोश से भरे कार्यकर्ता जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे और आजम खां पर फूलों की बारिश कर रहे थे। उत्साहित आजम ने हाथ हिलाकर सभी का अभिवादन किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Azam Khan Jaya Prada Road Show in Rampur Lok Sabha Elections 2019