ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशआजम-अब्दुल्ला की जमानत पर सुनवाई कल, स्वीपर मशीन बरामदगी का मामला

आजम-अब्दुल्ला की जमानत पर सुनवाई कल, स्वीपर मशीन बरामदगी का मामला

सपा नेता आजम खान और उनके बेटे एवं पूर्व विधायक अब्दुल्ला आजम की जमानत याचिका पर बुधवार को सुनवाई टल गई। अब कोर्ट ने इस मामले की सुनवाई के लिए एक दिसंबर की तारीख मुकर्रर की है।

आजम-अब्दुल्ला की जमानत पर सुनवाई कल, स्वीपर मशीन बरामदगी का मामला
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,रामपुरThu, 30 Nov 2023 05:34 AM
ऐप पर पढ़ें

जौहर विश्वविद्यालय में नगर पालिका की सफाई की मशीन बरामद होने के मामले में सपा के राष्ट्रीय महासचिव मोहम्मद आजम खान और उनके बेटे एवं पूर्व विधायक अब्दुल्ला आजम की जमानत याचिका पर बुधवार को सुनवाई टल गई। अब कोर्ट ने इस मामले की सुनवाई के लिए एक दिसंबर की तारीख मुकर्रर की है। मालूम हो कि सपा के पूर्व विधायक अब्दुल्ला आजम के दोस्त सालिम और अनवार की निशानदेही पर पुलिस ने पिछले साल सितंबर में जौहर यूनिवर्सिटी से रामपुर नगर पालिका की रोड क्लीनर मशीन बरामद की थी। यह मशीन यूनिवर्सिटी कैंपस में दबाई गई थी।

इस मामले में भाजपा नेता बाकर अली खां की ओर से सपा के वरिष्ठ नेता आजम खां, उनके बेटे अब्दुल्ला आजम, अनवार और सालिम के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। पुलिस विवेचना कर चार्जशीट कोर्ट में दाखिल कर चुकी है। इस मामले में आरोपी अनवार और सालिम को जमानत मिल चुकी है। इस मामले में आजम और अब्दुल्ला की ओर से अग्रिम जमानत दाखिल की गई थी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया था। इसके बाद स्थायी जमानत के लिए सेशन कोर्ट में याचिका दाखिल की थी। इस पर बुधवार को सुनवाई होनी थी, लेकिन सुनवाई टल गई। एडीजीसी सीमा सिंह राणा ने बताया कि अब सुनवाई एक दिसंबर को होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें