ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशअयोध्या : सरयू नदी में नहाते समय पांच युवक डूबे, दो की मौत

अयोध्या : सरयू नदी में नहाते समय पांच युवक डूबे, दो की मौत

अयोध्या में पांच लोग नहाते समय सरयू नदी में डूब गए जिनमें से दो लोगों की मौत हो गई। वहीं तीन अन्य लोगों को गोताखोरों की मदद से बचा लिया गया। होली खेलने के बाद सरयू नदी में स्नान कर रहे पांच युवक...

अयोध्या : सरयू नदी में नहाते समय पांच युवक डूबे, दो की मौत
हिन्दुस्तान टीम,अयोध्याTue, 30 Mar 2021 08:17 AM
ऐप पर पढ़ें

अयोध्या में पांच लोग नहाते समय सरयू नदी में डूब गए जिनमें से दो लोगों की मौत हो गई। वहीं तीन अन्य लोगों को गोताखोरों की मदद से बचा लिया गया।

होली खेलने के बाद सरयू नदी में स्नान कर रहे पांच युवक नदी में डूब गए, जिनमें दो की मौत हो गई। गोताखोर और जल पुलिस के प्रयास से तीन युवकों की जान बच गई। पांचों युवक अयोध्या के लक्ष्मण घाट पर आए थे और नहाते समय गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे। मौके पर मौजूद जल पुलिस और गोताखोरों की मदद से पांचों युवकों को बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया, जिसमें से दो युवकों की हालत गंभीर देखते हुए जिला चिकित्सालय लाया गया, जहां डॉक्टरों की कमी की वजह से परिजन आनन फानन में प्राइवेट नर्सिंग होम में ले गए। जहां दोनों किशोरों को मौत हो गई।

जिला अस्पताल में जिन युवकों की मौत हुई है उनके नाम की पुष्टि प्रियम गुप्ता निवासी नियावा और अमर सिंह निवासी हौसला नगर कालोनी के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। मौके पर जिला चिकित्सालय में अयोध्या विधायक वेद प्रकाश गुप्ता , एसपी सिटी विजय पाल सिंह, नगर कोतवाल नीतीश कुमार , श्रीवास्तव, चौकी प्रभारी रिकाबगंज सुनील कुमार चौकी प्रभारी सिविल लाइन चौकी प्रभारी अलीगढ़ सत्य प्रकाश यादव व भारी मात्रा में फोर्स मौजूद रही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें