ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकुशीनगर में बड़ा हादसा: ऑटो-पिकअप की टक्कर में ड्राइवर सहित तीन की मौत, सात घायल

कुशीनगर में बड़ा हादसा: ऑटो-पिकअप की टक्कर में ड्राइवर सहित तीन की मौत, सात घायल

कुशीनगर में एक पिकअप और सवारियों से भरे ऑटो की टक्‍कर में पिकअप के ड्राइवर सहित तीन लोगों की मौत हो गई। एक बच्‍ची सहित सात लोग गम्‍भीर रूप से घायल हैं।  बच्‍ची को प्राथमिक...

कुशीनगर में बड़ा हादसा: ऑटो-पिकअप की टक्कर में ड्राइवर सहित तीन की मौत, सात घायल
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,कुशीनगर Wed, 26 Aug 2020 02:50 PM
ऐप पर पढ़ें

कुशीनगर में एक पिकअप और सवारियों से भरे ऑटो की टक्‍कर में पिकअप के ड्राइवर सहित तीन लोगों की मौत हो गई। एक बच्‍ची सहित सात लोग गम्‍भीर रूप से घायल हैं। 

बच्‍ची को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया। सात घायलों को जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना, नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के लीलाधर छपरा गांव के पास पड़रौना पनियहवा रोड की है। सुबह पिकअप लेकर 30 वर्षीय चालक तेज रफ्तार में पडरौना से खड्डा जा रहा था। सामने से ओवरलोड सवारियां लेकर आ रहा ऑटो, लीलाधर छपरा के पास अचानक सामने से आकर पिकअप से टकरा गया। 

आमने-सामने की टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑटो के परखचे उड़ गए। सवारियां सड़क से लेकर किनारों तक गिर कर लहूलुहान हो गईं। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को दूसरी गाड़ी मंगा कर जिला अस्पताल भेजवाया। जहां पिकअप के 30 वर्षीय चालक, ऑटो सवार आलिम (55) निवासी सोहंग, कसया व दीनानाथ (33) निवासी गोबरहिया बगहा, थाना रामपुर जिला प. चंपारण बिहार को मृत घोषित कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार तीनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई  थी।  

गंभीर रूप से घायल अर्जुन (28) पुत्र गुमली निवासी रामकोला, प.चंपारण बिहार के अशोक (38) पुत्र रामचंद्र, चंपापुर, भागलपुर बिहार निवासी परशुराम (55), महुअवा हरनाटाड़ (बिहार) निवासी राजू (20) पुत्र रामानंद, लक्ष्मीपुर भैंसालोटन (बिहार) निवासी कृष्णा कुमार (28) पुत्र चंद्रभान तथा गोबरहिया महराजगंज निवासी अलगू यादव (35) पुत्र सुखल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ऑटो में सवार कुबेरस्थान के सेमरा निवासी 15 वर्षीय सबीना भी घायल हुई थी। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया। पुलिस के अनुसार ऑटो में कुल 12 लोग सवार थे। हादसे में मरे पिकअप चालक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पिकअप पर बिहार का नंबर है। चालक की जेब में किसी प्रकार का पहचान पत्र नहीं मिला।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें