DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

उरई में आडियो वायरल : दरोगा ने फोन पर कहा खर्चा पानी दे जाओ

Opposition parties alleges phone tapping on State Government (Symbolic pic)

उत्तर प्रदेश के उरई में आटा थाना क्षेत्र में एक आडियो वायरल होने से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है। दावा किया जा रहा है इसमें जो आवाज है वह आटा थाने में तैनात एक दरोगा की है, जो किसी ठेकेदार से खर्चा पानी मांगने के साथ ही कह रहा कि फिर अपना काम करें। ऑडियो वायरल होने पर पुलिस अधीक्षक ने आरोपित दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया है। 

वायरल आडियो से लग रहा है कि क्षेत्र में गैर प्रांतों की शराब की कालाबाजारी जोरों पर है। अवैध शराब की बिक्री को स्थानीय पुलिस पर माफिया को संरक्षण देने का आरोप भी लगते रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक ऑडियो वायरल हुआ, उसमें आटा थाना क्षेत्र में तैनात दरोगा एक माफिया से वार्ता का दावा किया गया है। आडियो में वह कह रहे है कि वह सब जानते है और उनके बारे में भी आप सब जानते है अच्छा यही है कि काम करना है तो खर्चा पानी भिजवा दें। साथ ही यह भी कह रहे है कि पिछले पांच माह से उनके पास कोई पैसा नहीं आया है। 

आडियो में दरोगा जी यह भी कह रहे है कि नेकी का जमाना नहीं रहा है। साथ ही रिश्वत न देने पर वह अवैध तमंचा लगाकर जेल भेजने की धमकी भी दे रहे है। इन दो आडियो के वायरल होने के बाद जालौन पुलिस में हड़कंप मच गया। इस मामले के आने के बाद एसपी डाक्टर अरविंद चतुर्वेदी ने पूरे मामले को संज्ञान में लेते हुये आटा थाने में तैनात दरोगा हुकुम सिंह जिनकी आवाज का दावा किया जा रहा है, उस आडियो की जांच सीओ सिटी संतोष कुमार को जांच सौंप दी है। साथ ही दरोगा को लाइन हाजिर भी कर दिया। पुलिस अधीक्षक का कहना है कि आडियो वायरल का मामला सामने आया है जांच कराई जा रही है मामला सही मिला तो आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बुलंदशहर हिंसा : गोकशी के 3 आरोपियों पर प्रशासन ने लगाई रासुका

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Audio Viral in Urai inspector said on phone to pay bribe