ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशअलीगढ़ में युवक को किडनैप कर बलि देने का प्रयास, ग्रामीण को देख मौके से भागा तांत्रिक

अलीगढ़ में युवक को किडनैप कर बलि देने का प्रयास, ग्रामीण को देख मौके से भागा तांत्रिक

अलीगढ़ में एक युवक को किडनैप कर बलि देने की कोशिश की गई। ग्रामीण को आता देख तांत्रिक मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने युवक के परिजनों से मामले की जानकारी ली।

अलीगढ़ में युवक को किडनैप कर बलि देने का प्रयास, ग्रामीण को देख मौके से भागा तांत्रिक
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,अलीगढ़Wed, 18 Jan 2023 12:44 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक युवक को किडनैप कर बलि देने की कोशिश की गई। ग्रामीण को आता देख तांत्रिक मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने युवक के परिजनों से मामले की जानकारी ली। उन्होंने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई कनरे की मांग की है।

ये घटना पिलखना कस्बे के मोहल्ला मुकुंद सराय का है। नौरंगीलाल ने थाने में दी तहरीर में बताया कि सोमवार की रात करीब साढ़े 8 बजे उनका 19 साल का बेटा अखिलेश अपने घर के सामने लघुशंका करने गया था। तभी गली में खेतों की ओर से चार अज्ञात व्यक्ति उसे पकड़कर निकट ही नीम के पेड़ के पास ले गए ।जहां पेड़ से अखिलेश के हाथ पैर बांधकर तांत्रिक क्रियाएं की। 

मोहल्ले के ही धनीराम को आता देख तांत्रिक क्रियाएं करने वाले भाग गए। धनीराम के शोरगुल पर आस-पड़ोस के लोग मौके पर आ गए। नीम के पेड़ से बंधे बेटे के हाथ पांव खोले। बेटे के शरीर पर सिंदूर, गुलाल व कलावा बंधा हुआ था। युवक के परिजनों ने कहा है कि समय रहते लोगों के पहुंचने की वजह से तांत्रिक भाग गए। आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए। घटना के संबंध में थाना पुलिस का कहना है कि पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें