ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबच्ची से रेप का प्रयास, समय पर पहुंच गया भाई, बहन को दरिंदे से बचाया

बच्ची से रेप का प्रयास, समय पर पहुंच गया भाई, बहन को दरिंदे से बचाया

सीतापुर जिले में घर के बाहर खेल रही एक बच्ची के साथ 16 वर्षीय किशोर ने रेप का प्रयास किया। गनीमत रही कि समय रहते बच्ची का भाई मौके पर पहुंच गया और उसने बच्ची को आरोपी के चंगुल से छुड़वाया। मामले में...

बच्ची से रेप का प्रयास, समय पर पहुंच गया भाई, बहन को दरिंदे से बचाया
हिन्दुस्तान टीम,सीतापुरSun, 20 Sep 2020 03:55 PM
ऐप पर पढ़ें

सीतापुर जिले में घर के बाहर खेल रही एक बच्ची के साथ 16 वर्षीय किशोर ने रेप का प्रयास किया। गनीमत रही कि समय रहते बच्ची का भाई मौके पर पहुंच गया और उसने बच्ची को आरोपी के चंगुल से छुड़वाया। मामले में कमलापुर पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। प्रभारी क्षेत्राधिकारी सिधौली का कहना है कि हिरासत में लिया गया आरोपी नाबालिग बताया जा रहा है। घटना कमलापुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है।

बताते हैं कि आरोपी गांव में पीड़ित के घर से कुछ दूरी पर रहता है। उसका उनके घर पर आना जाना भी था। घटना शनिवार की शाम की है। बच्ची के मां -बाप अपने धान के खेत घास छिलने गए थे और बच्ची अपने घर में अकेली खेल रही थी। इसी दौरान आरोपी आया और बच्ची को साथ लेकर घर के भूसे वाले कमरे में ले गया। आरोपी ने दुष्कर्म का प्रयास किया तो बालिका चीख पुकार करने लगी। बच्ची द्वारा चीखने चिल्लाने पर पास में खेला रहा उसका 14 वर्षीय भाई मौके पर पहुंच गया, जहां पर उसने आरोपी को देख लिया। भाई ने अपनी बहन को आरोपी के चंगुल के छुड़ाकर शोर मचाना  शुरू कर दिया। अपने को घिरता देख कर आरोपी धमकी देता हुआ मौके से फरार हो गया।

परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्ची का अस्पताल से मेडिकल करवाया। इसके बाद मामले में पिता की शिकायत के आधार पर दुष्कर्म के प्रयास और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया। प्रभारी सीओ सिधौली रवि शंकर प्रसाद ने बताया कि आरोपी को अभिरक्षा में लिया गया है। आरोपी के नाबालिग होने की बात सामने आई है। विधिक कार्रवाई की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें