ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशलखनऊ में बीजेपी के राज्यसभा कैंडिडेट की बहू-बेटे संग लूट की कोशिश, एफआईआर दर्ज

लखनऊ में बीजेपी के राज्यसभा कैंडिडेट की बहू-बेटे संग लूट की कोशिश, एफआईआर दर्ज

राजधानी लखनऊ में बीजेपी नेता के बेटे के साथ लूट की कोशिश की गई। बदमाशों ने पहले ओवरटेक कर गाड़ी रोकी फिर वारदात करने का प्रयास किया। केस दर्ज कर लिया गया है।

लखनऊ में बीजेपी के राज्यसभा कैंडिडेट की बहू-बेटे संग लूट की कोशिश, एफआईआर दर्ज
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,लखनऊWed, 21 Feb 2024 03:34 PM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ में गौतमपल्ली थाना क्षेत्र में दिलकुशा चौराहे के पास काले रंग की गाड़ी ने भाजपा नेता और भाजपा के राज्यसभा प्रत्याशी संजय सेठ के बेटे की कार को ओवरटेक कर रोक लिया। फिर गाड़ी पर सवार लोगों ने खिड़की पर हाथ मारा। उनका इरादा लूट का लग रहा था। कार में भाजपा नेता के बेटे के साथ बहू भी थी। इस वजह से ही ड्राइवर ने गाड़ी तेजी से भगायी और गौतमपल्ली थाने में ले जाकर रोकी। पुलिस ने कुछ दूरी तक गाड़ी का पता भी किया लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। ड्राइवर ने हमलावरों की गाड़ी नम्बर के आधार पर लूट के प्रयास की रिपोर्ट दर्ज करायी है। 

अर्जुनगंज निवासी हीरालाल रावत ने एफआईआर में लिखाया है कि वह सोमवार रात को अपने मालिक कुणाल सेठ और उनकी पत्नी अवनी को लेकर शादी समारोह में गया था। वहां से विक्रमादित्य मार्ग पर स्थित उनके घर लौटते समय करीब 12 बजे जैसे ही वह रजमन फ्लाईओवर से उतरा, तभी काले रंग की सेल्टास गाड़ी से आये लोग पीछा करते हुए दिलकुशा चौराहे के पास उनकी गाड़ी को ओवरटेक कर रोक लिया। कुछ समझने से पहले ही इस गाड़ी में बैठे लोगों ने उसकी खिड़की के शीशे पर हाथ मारा। कुणाल को लगा कि ये लोग हमला कर लूट के इरादे से आये है। इस पर उसने मालिक को सुरक्षित रखने के लिये गाड़ी तेज रफ्तार में भगा दी और गौतमपल्ली थाने में ले जाकर रोक दी। यहां उसने पुलिस को तहरीर दी। पुलिस का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है। सीसी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें