ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशकोचिंग से लौट रही पूर्व विधायक की नतिनी के अपहरण की कोशिश, CCTV में कैद हुआ बदमाश 

कोचिंग से लौट रही पूर्व विधायक की नतिनी के अपहरण की कोशिश, CCTV में कैद हुआ बदमाश 

अतरौली के पूर्व विधायक की नतिनी का सोमवार को बाइक सवार बदमाशों ने अपहरण करने का प्रयास किया। ट्यूशन से लौट रही पौत्री को बाइक सवार बदमाश जबरन लेकर जाने लगे तो साथी छात्राओं ने शोर मचा दिया।

कोचिंग से लौट रही पूर्व विधायक की नतिनी के अपहरण की कोशिश, CCTV में कैद हुआ बदमाश 
Ajay Singhहिन्‍दुस्‍तान,अलीगढ़Tue, 14 May 2024 05:45 AM
ऐप पर पढ़ें

Attempt to kidnap: यूपी की अतरौली के पूर्व विधायक की पौत्री का सोमवार को बाइक सवार बदमाशों ने अपहरण करने का प्रयास किया। ट्यूशन से लौट रही पौत्री को बाइक सवार बदमाश जबरन लेकर जाने लगे तो साथी छात्राओं ने शोर मचा दिया। तभी खेत में काम कर रही महिलाएं भी बाइक सवारों के ऊपर डंडा लेकर दौड़ पड़ी। जिससे बाइक सवार बदमाश भागने को मजबूर हो गए। सीसीटीवी के आधार पर पुलिस ने बदमाशों की पहचान कर ली है।

पुलिस के अनुसार पूर्व विधायक की 12 साल की पौत्री अलीगढ़ के नामी स्कूल में कक्षा आठवीं में पढ़ती है। बेटी कुछ अन्य छात्राओं के साथ पुराना रामघाट रोड स्थित अतरौली के बसुआ वाले मंदिर के निकट ट्यूशन पढ़ने जाती है। सोमवार शाम को एक बाइक सवार व्यक्ति बसुआ वाले मंदिर के निकट ट्यूशन पढ़ाने वाले शिक्षक के घर पहुंचा और पूछा कि पूर्व विधायक का नाती आपके यहां ट्यूशन पढ़ता है क्या‌? तो शिक्षक ने बताया कि बेटा नहीं उनकी बेटी ट्यूशन पढ़ने आती है।

इसके बाद बाइक सवार वहां से चला गया और रास्ते में बच्ची के आने का इंतजार करने लगा। करीब 5.05 बजे चार छात्राएं ट्यूशन पढ़कर अपने घर लौट रहीं थीं तभी बाइक सवार उनके पास आया और बेटी का नाम लेकर कहा कि बाइक पर बैठो जल्दी तुम्हारे पापा ने घर बुलाया है। छात्रा बाइक सवार बदमाश की मंशा को समझ गयी और उसने बदमाश के साथ जाने से इंकार कर दिया तो वह जबरन उसे उठाकर ले जाने की कोशिश करने लगा। तभी अन्य छात्राओं ने शोर मचाया तो वहां काम कर रही एक महिला डंडा लेकर दौड़ी तो बाइक सवार भाग गया। इस घटना की सूचना से कस्बे में अफरा तफरी मच गई।

सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई और दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए। सीसीटीवी में एक संदिग्ध दिखा जिसकी पहचान करने में पुलिस जुटी है। सीओ मोहम्मद अकमल का कहना है सीसीटीवी कैमरों की मदद ली जा रही है व अन्य पहलुओं की भी जांच की जा रही है।

क्‍या बोली पुलिस 
एसपी देहात पलाश बंसल ने कहा कि किशोरी के अपहरण का मामला प्रकाश में आया है। आरोपी परिवार का करीबी लग रहा है। फुटेज के आधार पर आरोपी को चिह्नित किया जा रहा है। पुलिस की टीम गठित कर दी गई है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।