DA Image
18 अप्रैल, 2021|11:16|IST

अगली स्टोरी

रायबरेली में अवैध खनन रोकने पर पुलिस वाहनों पर हमला, पुलिसकर्मी और पीआरडी जवान की मौत, 4 गंभीर

यूपी रायबरेली में अवैध खनन पर पुलिस को दखल देना भारी पड़ गया। शनिवार की देर रात हरदासपुर पर डंपर को रोकवाने पर चालक ने पीआरवी वाहन में टक्कर मार दी। इससे एक पीआरडी जवान की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं तीन की हालत गंभीर बनी है। इसके बाद हुई नाकेबंदी में एक ट्रक ने रायबरेली सुल्तानपुर रोड पर रेयान इंटरनेशनल स्कूल के पास दूसरे पीआरवी वाहन को टक्कर मार दी। यहां पर पुलिसकर्मी की मौत हो गई जबकि एक होमगार्ड गंभीर रूप से घायल हो गया। देर रात नाकेबंदी के दौरान चालक को डंपर समेत गिरफ्तार कर लिया गया । 

शनिवार देर रात जब रायबरेली महाराजगंज रोड पर डायल 112 वाहन संख्या यूपी 32 डीजी  1742 हरदासपुर के पास मौजूद थी। इस बीच महाराजगंज की ओर से रायबरेली की ओर तेजी से जा रहे डंपर संख्या यूपी 71 टी 9790 को 1742 की टीम ने रोक फटकार लगाई। यह बात डंपर के चालक को नागवार गुजरी। और डायल 112 की गाड़ी के रोड पर चलने के दौरान कान्हा गोवंश बिहार के पास पहुंचने पर डंपर ने डायल 112 की गाड़ी में जोरदार टक्कर मार दी। डंपर की टक्कर से 112 के चालक उमेश यादव की मौके पर ही मौत हो गई। 112 टीम के अतुल कुमार यादव ने सूचना कंट्रोल रूम व पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम में भेज कर घटना में शामिल डंपर की तलाश शुरू कर दी।

डंपर के चालक के गिरफ्तारी के लिए नाकेबंदी कर दी गई। इस बीच एक ट्रक ने रायबरेली सुल्तानपुर रोड पर रेयान इंटरनेशनल स्कूल के पास दूसरे पीआरवी वाहन को टक्कर मार दी। यहां पर पुलिसकर्मी की मौत हो गई जबकि एक होमगार्ड गंभीर रूप से घायल हो गया। देर रात डंपर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया। इस संबंध में एसओ अरुण कुमार सिंह ने बताया घटना में मृतक कांस्टेबल उमेश यादव के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम में भेजा गया है । साथ ही 1742 की टीम में शामिल कांस्टेबल अतुल यादव की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल जारी है ।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Attack on police vehicles death of policeman and PRD jawan 4 serious for stopping illegal mining in Rae Bareli