ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष लल्लू के खिलाफ कुर्की-गिरफ्तारी वारंट जारी

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष लल्लू के खिलाफ कुर्की-गिरफ्तारी वारंट जारी

कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और तमकुहीराज के विधायक अजय कुमार लल्लू के खिलाफ प्रयागराज स्थित स्पेशल कोर्ट एमपी/एमएलए ने कुर्की और गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। विधायक बनने से पूर्व संघर्ष के...

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष लल्लू के खिलाफ कुर्की-गिरफ्तारी वारंट जारी
हिन्दुस्तान संवाद,तमकुहीराज (कुशीनगर)।Sat, 02 Nov 2019 08:12 AM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और तमकुहीराज के विधायक अजय कुमार लल्लू के खिलाफ प्रयागराज स्थित स्पेशल कोर्ट एमपी/एमएलए ने कुर्की और गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। विधायक बनने से पूर्व संघर्ष के दिनों में रेल संचालन को बाधित करने के मामले में वर्ष 2008 में उनके खिलाफ यह केस कप्तानगंज आरपीएफ थाने में दर्ज किया गया था। अगली सुनवाई 24 नवंबर को होगी। 

आरोप है कि विधायक अजय कुमार लल्लू के नेतृत्व में रेल लाइन पर धरना प्रदर्शन कर ट्रेन रोकी गई थी। इससे रेल संचालन प्रभावित हुआ था। आरपीएफ ने रेल अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया था। कोर्ट में प्रकरण की सुनवाई के दौरान विधायक गैरहाजिर चल रहे थे। कोर्ट ने उनके खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी किया और डुग्गी पिटवाने का आदेश जिम्मेदारों को दिया था। गुरुवार को कोर्ट ने मामले की सुनवाई के बाद गिरफ्तारी व कुर्की का वारंट जारी किया है। कोर्ट ने गैर जमानती वारंट की तामील के लिए एसपी कुशीनगर को भी पत्र लिखा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें