ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशअसद के लिए अतीक अहमद ने मांगी थी मदद, उमेश पाल हत्याकांड पर सद्दाम ने उगले राज

असद के लिए अतीक अहमद ने मांगी थी मदद, उमेश पाल हत्याकांड पर सद्दाम ने उगले राज

उमेश पाल हत्याकांड पर सद्दाम कई अहम खुलासे किए हैं। पूछताछ के दौरान सद्दाम ने बताया कि असद का वीडियो वायरल होने अतीक ने कैसे जेल से फोन किया और क्या कहा? आगे क्या बात हुई

असद के लिए अतीक अहमद ने मांगी थी मदद, उमेश पाल हत्याकांड पर सद्दाम ने उगले राज
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,प्रयागराजMon, 02 Oct 2023 05:31 AM
ऐप पर पढ़ें

उमेश पाल की हत्या के बाद जब सीसीटीवी फुटेज वायरल हुआ तो उसमें अतीक के बेटे असद का खौफनाक चेहरा सामने आया। सरेआम उमेश पाल पर गोलियां बरसाने वाले अतीक के बेटे असद की तलाश शुरू हो गई। असद को बचाने के लिए अहमदाबाद जेल में बंद अतीक ने उस वक्त हर संभव कोशिश की थी। उसने सद्दाम को भी कॉल किया था।

दिल्ली में पकड़े गए अशरफ के साले सद्दाम ने पुलिस की पूछताछ में असद प्रकरण में भी अहम खुलासा किया है। उसने बताया कि 24 फरवरी को उमेश पाल की हत्या के वक्त वह बरेली में नहीं था। हत्या के बाद अतीक के बेटे असद का वीडियो वायरल हुआ था। इस घटना के तीन-चार दिन बाद अतीक अहमद ने जेल से फेस टाइम एप से उसे कॉल किया था। अतीक ने कहा था कि असद और गुलाम एक साथ हैं। दोनों को रहने के लिए ठिकाना बता दो। जिस पर सद्दाम ने कहा था कि वह खुद भागा हुआ है। कहीं व्यवस्था होने पर बताएगा। पुलिस की जांच में सद्दाम के आईफोन की जानकारी मिली है। उसकी फेसटाइम आईडी भी मिल गई है। खास बात ये है कि फेसटाइम एप की मदद से ही उमेश पाल की हत्या के दौरान माफिया अतीक व अशरफ से लेकर शूटरों के बीच बातचीत होती थी।

अतीक के नाबालिग बेटे ने फेसटाइम पर सभी आईडी बनाई थी। इसके बाद अहमदाबाद जेल से लेकर बरेली जेल तक आईफोन पहुंचाया गया। शूटरों से अतीक और अशरफ इसी मोबाइल एप से बातचीत करते थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें