ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशअतीक को सता रहा गाड़ी पलटने का डर? यूपी पुलिस के साथ आने से किया इनकार, चल सकता है ये नया दांव

अतीक को सता रहा गाड़ी पलटने का डर? यूपी पुलिस के साथ आने से किया इनकार, चल सकता है ये नया दांव

उमेश पाल हत्‍याकांड के आरोपी अतीक अहमद को साबरमती जेल से यूपी पुलिस के साथ प्रयागराज आने में डर लग रहा है। अतीक ने जेल से बाहर आने से इनकार कर दिया है। यूपी पुलिस के 40 सदस्यों की टीम गुजरात गई है।

अतीक को सता रहा गाड़ी पलटने का डर? यूपी पुलिस के साथ आने से किया इनकार, चल सकता है ये नया दांव
Ajay Singhलाइव हिन्‍दुस्‍तान ,अहमदाबाद प्रयागराजSun, 26 Mar 2023 04:10 PM
ऐप पर पढ़ें

उमेश पाल हत्‍याकांड के आरोपी अतीक अहमद को साबरमती जेल से यूपी पुलिस के साथ प्रयागराज आने में डर लग रहा है। अतीक ने जेल से बाहर आने से इनकार कर दिया है। बताया जा रहा है कि अतीक को शाम पांच बजे तक साबरमती जेल से प्रयागराज के लिए रवाना किया जा सकता है। इस बीच अतीक अपनी शिफ्ट‍िंग की प्रक्रिया रोकने के लिए कानूनी दांव पेंच आजमाने की कोशिश भी कर रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अतीक के वकील इस मामले को हाईकोर्ट में मेंशन कर सकते हैं। 

अतीक को साबरमती जेल से प्रयागराज लाने के लिए यूपी पुलिस के 40 सदस्यों की टीम गुजरात गई है। इसमें एक आईपीएस, तीन डिप्टी एसपी, 3 इंस्पेक्टर शामिल हैं। टीम में अन्‍य दरोगा और सिपाही हैं। बताया जा रहा है कि यूपी पुलिस की टीम इस समय कागजी कार्यवाही पूरी कर रही है। इस बीच अतीक अहमद का मेडिकल चेकअप भी कराया गया है। अतीक को 28 मार्च को कोर्ट में पेश किया जाना है जहां उमेश पाल अपहरण कांड पर फैसला आने वाला है। इस मामले में अतीक अहमद के साथ उसका भाई अशरफ भी आरोपी है। बताया जा रहा है कि अशरफ को भी बरेली जेल से प्रयागराज जाया जाएगा। 

यूपी पुलिस के साथ आने से अतीक के इनकार और गाड़ी पलटने के उसके डर के बारे में पूछे गए सवाल पर डीजीपी डीएस चौहान ने कहा कि पुलिस के लिए वह सिर्फ अंतरराज्‍यीय गैंग का एक अपराधी है। पुलिस अपराधियों के साथ कानून के मुताबिक ही पेश आती है। उन्‍होंने कहा कि कोर्ट की अपेक्षाओं के अनुसार अतीक को साबरमती जेल से यूपी लाया जा रहा है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें