ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशअरविंद केजरीवाल को धमकी देने वाला असिस्‍टेंट मैनेजर दिल्‍ली से गिरफ्तार, पास से मिली केरोसिन और माचि‍स 

अरविंद केजरीवाल को धमकी देने वाला असिस्‍टेंट मैनेजर दिल्‍ली से गिरफ्तार, पास से मिली केरोसिन और माचि‍स 

बैंक ऑफ बड़ौदा के निलंबित असिस्टेंट मैनेजर अंकित गोयल को दिल्ली से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। वह हुलिया बदलकर BOB की कनॉट प्लेस शाखा में पहुंचा था, लेकिन पहचान हो जाने पर पकड़ लिया गया।

अरविंद केजरीवाल को धमकी देने वाला असिस्‍टेंट मैनेजर दिल्‍ली से गिरफ्तार, पास से मिली केरोसिन और माचि‍स 
Ajay Singhवरिष्ठ संवाददाता,बरेलीTue, 18 Jun 2024 09:33 AM
ऐप पर पढ़ें

Assistant manager Arrested:  बैंक ऑफ बड़ौदा के निलंबित असिस्टेंट मैनेजर अंकित गोयल को दिल्ली से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। वह हुलिया बदलकर दिल्ली में बैंक ऑफ बड़ौदा की कनॉट प्लेस शाखा में पहुंचा था, लेकिन पहचान हो जाने पर पकड़ लिया गया। उसके कब्जे से केरोसिन और माचिस बरामद हुई है। अंकित गोयल बैंक ऑफ बड़ौदा के जीएम ऑफिस में आगजनी और सीडीओ ऑफिस को फूंकने की कोशिश का आरोपी है।

बुलंदशहर में डेप्युटीगंज पत्थर वाली गली निवासी अंकित गोयल बैंक ऑफ बड़ौदा का असिस्टेंट मैनेजर है। पिछले दिनों उसने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को धमकी दी थी, जिसके बाद उसे सस्पेंड कर दिया गया। इसके बाद बुधवार को अंकित गोयल ने बैंक ऑफ बड़ौदा के जीएम कार्यालय में जाकर आग लगा दी। इस दौरान उसने कर्मचारियों से भी अभद्रता की। इस मामले में बीओबी अंचल कार्यालय के डीजीएम प्रेम सिंह नेगी ने उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उसी दिन वह विकास भवन में सीडीओ दफ्तर पहुंचा और वहां भी आग लगाने की कोशिश की।

इस मामले में गुरुवार को विकास भवन के वरिष्ठ सहायक राजेश बाबू ने थाना बारादरी में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। दो मुकदमे दर्ज होने के बाद अंकित गोयल फरार हो गया। यहां से फरार होने के बाद क्लीन शेव होकर उसने अपना हुलिया भी बदल लिया। इसके बाद रविवार को वह दिल्ली में बैंक ऑफ बड़ौदा के कनॉट प्लेस ऑफिस पहुंचा। वहां पर वह कुछ दस्तावेज निकलवा रहा था, लेकिन स्टाफ ने पहचान लिया और कनॉट प्लेस थाने को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस से किया झगड़ा कपड़े भी फटे
अंकित गोयल के बैग से केरोसिन की बोतल और माचिस बरामद हुई। दिल्ली पुलिस ने बरेली पुलिस को सूचना दी तो कोतवाली पुलिस की टीम उसे ले आई। सोमवार को उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से जेल भेज दिया गया है।

कोर्ट में जज से की अंग्रेजी में बहस
कोतवाली पुलिस ने अंकित को कोर्ट में पेश किया तो वहां पर वह जज से अंग्रेजी में बहस करने लगा। इस दौरान उसने दिल्ली पुलिस और कोतवाली पुलिस पर रुपये लेने समेत तमाम आरोप लगाए। इस पर कोर्ट ने उसकी मानसिक स्थिति की जांच कराने को भी लिखा है।