ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशआशिक की पिटाई देखकर हाथ-पांव जोड़ने लगी शादीशुदा महिला, पत्नी की आंखों में आंसू देखकर पति ने लिया बड़ा फैसला

आशिक की पिटाई देखकर हाथ-पांव जोड़ने लगी शादीशुदा महिला, पत्नी की आंखों में आंसू देखकर पति ने लिया बड़ा फैसला

यूपी के देवरिया में पति-पत्नी और वो का मामला सामने आया है। यहां एक महिला का शादी से पहले किसी और से चक्कर चल रहा था। महिला की शादी हो गई लेकिन प्रेमी को भूल नहीं पाई।

आशिक की पिटाई देखकर हाथ-पांव जोड़ने लगी शादीशुदा महिला, पत्नी की आंखों में आंसू देखकर पति ने लिया बड़ा फैसला
Dinesh Rathourनिज संवाददाता,बरियारपुर (देवरिया)Sun, 24 Sep 2023 04:50 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के देवरिया में पति-पत्नी और वो का मामला सामने आया है। यहां एक महिला का शादी से पहले किसी और से चक्कर चल रहा था। महिला की शादी हो गई लेकिन प्रेमी को भूल नहीं पाई। शादी के बाद भी महिला अपने प्रेमी से चोरी-छिपे मिलती रही। एक दिन प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने उसकी ससुराल पहुंच गया। ससुराल वालों ने महिला और उसके प्रेमी को रंगे हाथ पकड़ा तो उसकी धुनाई कर दी। प्रेमी को पिटता देखकर महिला पति के सामने हाथ-पांव जोड़ने लगी। इस पर पति का दिल पसीजा तो सबके सामने बड़ा फैसला लिया।

मामला बरियारपुर नगर पंचायत के वार्ड नंबर एक बनरहा का है। शुक्रवार की रात में रेडवरिया तिवारी थाना भोरे जनपद गोपालगंज निवासी आकाश कुमार शाह अपनी प्रेमिका से मिलने उसके ससुराल बनरहा पहुंच गया। इसकी जानकारी प्रेमिका के ससुराल वालों को हुई तो उन्होंने ग्रामीणों के साथ मिलकर प्रेमी आकाश की पकड़ कर धुनाई कर दी। प्रेमी की पिटाई होता देख उसकी प्रेमिका देख नहीं पाई और पति के सामने ही हाथ-पांव जोड़ने लगी। पत्नी की आंखों में आंसू देखकर पति का दिल पसीज गया। पति ने पत्नी से प्रेमी के बारे में पूछताछ करके उसके परिजनों को बुलाया। प्रेमिका के पति विशुन देव प्रसाद ने अपने ससुराल के लोगों को बुलवाकर दोनों की करने को रजामंद किया। इसके बाद दोनों की शादी करायी गयी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें