ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशटैटू शॉप में काम करने वाली आर्टिस्ट से रेप, अश्लील फोटो वायरल करने की दी धमकी

टैटू शॉप में काम करने वाली आर्टिस्ट से रेप, अश्लील फोटो वायरल करने की दी धमकी

यूपी के मुरादाबाद में टैटू शॉप में काम करने वाली आर्टिस्ट से रेप हो गया।अश्लील फोटो खींचकर उसे वायरल करने की धमकी देकर शोषण किया।

टैटू शॉप में काम करने वाली आर्टिस्ट से रेप, अश्लील फोटो वायरल करने की दी धमकी
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,मुरादाबादThu, 07 Dec 2023 08:51 AM
ऐप पर पढ़ें

मुरादाबाद में मझोला थाना क्षेत्र में टैटू शॉप पर करने वाली आर्टिस्ट ने अमरोहा निवासी अपने सहयोगी पर रेप और ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाया है। युवती के अनुसार आरोपी ने कोल्डड्रिंक में नशा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। अश्लील फोटो खींचकर उसे वायरल करने की धमकी देकर शोषण किया। पीड़िता की शिकायत पर मझोला पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

थाना मझोला निवासी युवती ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि वह गरीब परिवार से है। शादियों में मेहंदी लगाकर उससे मिलने वाले रुपये से आर्थिक स्थिति सुधारने का प्रयास कर रही है। युवती के अनुसार अमरोहा जिले के गजरौला थाना क्षेत्र के अर्तापुर फाटक के पास रहने वाला ईश्वर मझोला क्षेत्र में खुली एक टैटू शॉप में उसके सहायक के रूप में काम करता था। पीड़िता के अनुसार रिश्तेदारी में होने के कारण आरोपी ईश्वर का उसके घर भी आना-जाना था। बीते 20 जून 2023 को सुबह करीब 11 बजे ईश्वर युवती के घर कोल्डड्रिंक लेकर पहुंच गया। युवती के अनुसार जिस समय युवक उसके घर आया उस समय घर में कोई नहीं था। वह कोल्डड्रिंक पीने के बाद युवती बेसुध हो गई। आरोप लगाया कि इसके बाद आरोपी ईश्वर ने उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने अपने मोबाइल में उसकी निर्वस्त्रत्त् अवस्था में फोटो भी खींच ली। पीड़िता के अनुसार होश में आने पर उसने विरोध किया तो आरोपी ने मारपीट कर किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी दी। बाद में फोटो वायरल करने की धमकी देकर कई बार शारीरिक शोषण किया।

पीड़िता के अनुसार आरोपी लगातार उसके ऊपर संबंध बनाने के लिए दबाव बना रहा है। परेशान होकर उसने अपने माता-पिता से आपबीती सुनाई। जिसके बाद पीड़िता ने मझोला थाना पुलिस को तहरीर देकर घटना की शिकायत की। एसएचओ मझोला संजय कुमार पांचाल ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपी ईश्वर के खिलाफ नशीला पदार्थ देकर दुष्कर्म करने, मारपीट और धमकी देने का केस दर्ज किया गया है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें