DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

UP : कांग्रेस विधायक अदिति सिंह ने अनुच्छेद 370 पर केंद्र सरकार का समर्थन किया

congress mla aditi singh

जम्मू एवं कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने को लेकर जहां कांग्रेस ने इसका विरोध किया है, वहीं उत्तर प्रदेश के रायबरेली सदर से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह ने केंद्र सरकार के इस फैसले का समर्थन किया है। कांग्रेस विधायक अदिति सिंह ने मंगलवार को न्यूज एजेंसी आईएएनएस से कहा कि मैं अनुच्छेद 370 पर मोदी सरकार के फैसले का पूर्ण समर्थन करती हूं। इससे जम्मू एवं कश्मीर के लोगों को मुख्यधारा में शामिल होने में मदद मिलेगी।

अदिति सिंह ने कहा कि मैं एक विधायक के रूप में इस फैसले का स्वागत करती हूं। भारतीय नारी होने के नाते यह मेरी व्यक्तिगत राय है। यह मोदी सरकार का ऐतिहासिक फैसला है। इसका जरा-सा भी राजनीतिकरण नहीं होना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि इससे जम्मू एवं कश्मीर के लोग मुख्यधारा से जुड़ जाएंगे। एक विधायक की हैसियत से मैं इस फैसले का स्वागत करती हूं। मैं एक जनप्रतिनिधि हूं, अत: मुझे जनता के साथ रहना चाहिए। किसी भी बात का बेवजह विरोध ठीक नहीं है।

इसके अलावा अदिति सिंह ने सरकार को नसीहत भी दी और कहा कि इस मामले पर सरकार को बारीकी से ध्यान देना चाहिए, ताकि किसी को कोई परेशानी न हो। इस मामले का राजनीतिकरण न करके इसे राष्ट्रीय मुद्दा बना कर आगे बढ़ा जाए।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Article 370 : Congress MLA Aditi Singh supported Central government on Jammu and Kashmir issue