ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशअपना दल ने किया साफ, भाजपा के साथ मिलकर लड़ेगा लोकसभा चुनाव

अपना दल ने किया साफ, भाजपा के साथ मिलकर लड़ेगा लोकसभा चुनाव

अपना दल (एस) के राष्ट्रीय अध्यक्ष आशीष पटेल ने शनिवार को साफ किया है कि उनकी लड़ाई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व अमित शाह से नहीं है। उनकी लड़ाई भाजपा के अंहकारी कार्यकर्ताओं से है। इसके साथ यह भी साफ...

अपना दल ने किया साफ, भाजपा के साथ मिलकर लड़ेगा लोकसभा चुनाव
लाइव हिन्दुस्तान टीम,कानपुरSat, 29 Dec 2018 08:47 PM
ऐप पर पढ़ें

अपना दल (एस) के राष्ट्रीय अध्यक्ष आशीष पटेल ने शनिवार को साफ किया है कि उनकी लड़ाई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व अमित शाह से नहीं है। उनकी लड़ाई भाजपा के अंहकारी कार्यकर्ताओं से है। इसके साथ यह भी साफ कर दिया है कि उनकी पार्टी 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव भाजपा के साथ ही मिलकर लड़ेगी।

उन्होंने प्रधानमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष से मांग की है कि उत्तर प्रदेश में एनडीए गठबंधन के बीच उपजे मतभेद के मामले में हस्तक्षेप कर समस्या का समाधान करें। इस मतभेद के चलते पिछड़ों, वंचितों की लड़ाई लड़ रहे अपना दल (एस) और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के लाखों कार्यकर्ताओं में निराशा का संदेश नहीं जाना चाहिए। उनकी लड़ाई पिछड़ों और दलित समाज के स्वाभिमान की लड़ाई है।

उत्तर प्रदेश में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष व प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर के बाद अपना दल (एस) ने भी भाजपा को आंख दिखाना शुरू कर दिया है। आशीष पटेल के बयान में अनुप्रिया पटेल ने भी सुर में सुर मिलते हुए साफ कहा था कि अब वह भाजपा के किसी भी कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगी। आशीष ने इसके बाद शनिवार को वाराणसी में प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के बाद यह बयान देकर यह साफ कर दिया है कि वह एनडीए से अलग नहीं होने जा रहे हैं।

PM मोदी के कार्यक्रमों में अनुप्रिया पटेल और राजभर नहीं रहे मौजूद

BJP को हराने के लिए कांग्रेस किसी से भी गठबंधन को तैयार : राजबब्बर 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें