ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशअपर्णा ने बताया BJP जॉइन करने पर क्या बोले मुलायम, अखिलेश को लेकर इस बात का कष्ट

अपर्णा ने बताया BJP जॉइन करने पर क्या बोले मुलायम, अखिलेश को लेकर इस बात का कष्ट

हाल ही में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हुईं मुलायम सिंह की छोटी बहू अपर्णा यादव ने गुरुवार को एक बार फिर कहा कि उन्हें नेताजी का आशीर्वाद प्राप्त है। उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी में शामिल...

अपर्णा ने बताया BJP जॉइन करने पर क्या बोले मुलायम, अखिलेश को लेकर इस बात का कष्ट
लाइव हिन्दुस्तान,लखनऊThu, 27 Jan 2022 05:53 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

हाल ही में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हुईं मुलायम सिंह की छोटी बहू अपर्णा यादव ने गुरुवार को एक बार फिर कहा कि उन्हें नेताजी का आशीर्वाद प्राप्त है। उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी में शामिल होने के बाद जब लखनऊ लौटीं तो सबसे पहले मुलायम सिंह यादव से मिलीं और उनका आशीर्वाद लिया। अखिलेश की ओर से यह दावा किए जाने पर कि मुलायम सिंह यादव ने बहुत समझाने का प्रयास किया था, अपर्णा ने कहा कि नेताजी ने उन्हें नेताजी ने कहा कि जिस चीज में आपकी खुशी है वह करिए।

टीवी9 को दिए इंटरव्यू में अपर्णा यादव ने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ और पीएम मोदी के काम और विजन से प्रभावित होकर उन्होंने बीजेपी में जाने का फैसला किया। एक सवाल के जवाब में अपर्णा ने यह भी कहा कि उन्हें इस बात का कष्ट है कि अखिलेश यादव को उनका काम नहीं दिखा। अपर्णा यादव ने कहा, ''मैंने बहुत काम किया और मुझे इस बात का दुख है कि भैया (अखिलेश यादव) को काम दिखा नहीं मेरा। लेकिन मुझे खुशी इस बात की है कि योगी जी को मेरा सामाजिक काम दिखा और उन्होंने इसकी प्रशंसा की।'' 

क्या लखनऊ कैंट विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगी? इस सवाल के जवाब में अपर्णा ने कहा, ''कैंट विधानसभा मेरे दिल के बहुत करीब है। मैं वहां पैदा हुई हूं। वहां बहुत काम किया है। मेरा वहां के लोगों से दिल का रिश्ता है।'' हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि वह चुनाव लड़ेंगी या नहीं इसका फैसला पार्टी को करना है। यदि पार्टी कहेगी तो वह चुनाव लड़ेंगी और यदि कहा गया कि मत लड़िए तो प्रचार करेंगी। 

क्या अखिलेश के खिलाफ करेंगी प्रचार?
सपा प्रत्याशी के तौर पर लखनऊ कैंट से पहले चुनाव को लेकर उन्होंने कहा, ''जहां सपा के 5 हजार वोट भी नहीं थे वहां से चुनाव लड़ी, 27 साल में कभी इतने वोट नहीं आए थे, क्या-क्या प्रयास हुए, क्या चीजें हुईं, बहुत सारी घटनाएं हो गईं। मैंने कितना संघर्ष किया यह बीजेपी के नेता जानते हैं। क्या आपको हराने की कोशिश हुई, ''बहुत कुछ हुआ, सबको पता है क्या-क्या हुआ, कितना पारिवारिक झगड़ा था।'' यदि पार्टी कहेगी तो क्या अखिलेश यादव के खिलाफ भी प्रचार करेंगी? इसके जवाब में अपर्णा यादव ने कहा कि पार्टी जो भी कहेगी वह उन्हें स्वीकार है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें