ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशअपर्णा यादव बोलीं- जिनका प्रचार किया वे सारे कैंडिडेट जीते; जनाधार पर सवाल उठाने वालों को जवाब 

अपर्णा यादव बोलीं- जिनका प्रचार किया वे सारे कैंडिडेट जीते; जनाधार पर सवाल उठाने वालों को जवाब 

यूपी चुनाव 2022 के प्रचार अभियान के दौरान जो चेहरे सबसे ज्‍यादा चर्चित रहे उनमें से एक हैं अर्पणा यादव। ऐन चुनाव के पहले सपा छोड़ भाजपा में शामिल हुईं पूर्व मुख्‍यमंत्री मुलायम सिंह यादव की...

अपर्णा यादव बोलीं- जिनका प्रचार किया वे सारे कैंडिडेट जीते; जनाधार पर सवाल उठाने वालों को जवाब 
Ajay Singhलाइव हिन्‍दुस्तान ,लखनऊ Mon, 14 Mar 2022 11:05 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

यूपी चुनाव 2022 के प्रचार अभियान के दौरान जो चेहरे सबसे ज्‍यादा चर्चित रहे उनमें से एक हैं अर्पणा यादव। ऐन चुनाव के पहले सपा छोड़ भाजपा में शामिल हुईं पूर्व मुख्‍यमंत्री मुलायम सिंह यादव की इस छोटी बहू ने चुनाव नतीजे सामने आने के बाद बीजेपी की प्रचंड जीत पर खुशी जताते हुए कहा कि मैंने जिनका प्रचार किया वे सारे उम्‍मीदवार जीते हैं। जनाधार पर सवाल उठाने वालों को जवाब मिल गया है। 

एएनआई के मुताबिक अर्पणा ने कहा कि जनता जनार्दन होती है। इस विधानसभा चुनाव की प्रचंड विजय ने यह साबित कर दिया है। उन्‍होंने कहा कि मुझे इस बात की बहुत खुशी है कि जिस तरह से विपक्षियों ने मुझ पर टिप्‍पणी की कि अर्पणा यादव का जनाधार नहीं है, उन्‍हें जनता ने जवाब दे दिया है।

अर्पणा ने कहा कि जनता जनार्दन होती है। सनातन धर्म में जनार्दन विष्‍णु भगवान को कहा जाता है। तो विष्‍णु भगवान ने जवाब दे दिया है और जवाब बहुत करारा है। अर्पणा ने कहा कि आज एक बहुत अच्‍छा डायलॉग याद आ रहा है कि आसमां में थूकने वाले को पता होना चाहिए कि पलटकर थूक उसके मुंह पर आती है। 

epaper