DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हिन्‍दुस्‍तान मेरठ डायलॉग में शामिल हुईं अभिनेत्री रिचा चड्ढा, IAS बी.चंद्रकला और अपराध मनोवैज्ञानिक अनुजा कपूर

हिन्दुस्तान मेरठ डायलॉग

'हिन्दुस्तान' द्वारा गरुवार को मेरठ में महिलाओं के सम्मान और सुरक्षा को केंद्र में रखते हुए मेरठ डायलॉग का आयोजन किया। ‘मुद्दे सामयिक, नजरिया नया’ के तहत होने वाले इस विशेष कार्यक्रम की पहली कड़ी का विषय ‘आधी आबादी की आजादी का अर्थ’ है। डायलॉग में इस विषय पर देशभर की तीन नामचीन महिलाएं  शामिल हुईं।

‘आधी आबादी की आजादी का अर्थ’ विषय पर होने वाले इस डायलॉग में महिलाओं की दशा-दिशा और अधिकारों पर खुलकर बात हुई। चर्चा में मुख्य पैनलिस्ट जानी-मानी वकील एवं अपराध मनोवैज्ञानिक अनुजा कपूर, फिल्म अभिनेत्री रिचा चड्ढा और आईएएस अधिकारी बी. चंद्रकला मौजूद रहीं। हिन्दुस्तान के प्रधान संपादक शशि शेखर भी कार्यक्रम में आए। हिन्दुस्तान की इस पहल में मेरठ के शहर के गणमान्य लोग उपस्थित रहे। साथ ही विभिन्न क्षेत्रों में उल्लेखनीय कार्य कर रही महिला भी चर्चा हुई।

बतौर स्टूडेंट काउंसलर कॅरियर शुरू करने वाली वकील एवं अपराध मनोवैज्ञानिक अनुजा कपूर ने देश के कई हाईप्रोफाइल केस पर काम कर चुकी हैं। अनुजा ने इंद्राणी मुखर्जी, सोमनाथ भारती, आसाराम बापू, सुनंदा पुष्कर, निर्भया गैंगरेप जैसे मामलों की थ्योरी को शेयर किया है। दूसरी पैनलिस्ट रिचा चड्ढा हिन्दी फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। फुकरे और गैंग्स ऑफ वासेपुर में रिचा अपने अभिनय का कमाल दिखा चुकी हैं। वे अपनी बात बेबाक ढंग से रखने के लिए जानी जाती हैं। तीसरी पैनलिस्ट आईएएस बी.चंद्रकला हैं। उत्तर प्रदेश में विभिन्न जिलों में तैनाती के दौरान अपनी कार्यशैली से बी. चंद्रकला देशभर की सुर्खियों में छा चुकी हैं। वे निडर और दमदार ढंग से अपने काम को पूरा करने के लिए पहचानी जाती हैं।

हिन्दुस्तान पटना डायलॉग: महिलाओं की बुलंद आवाज रही हैं सुतॉपा, रवीना और दीपिका

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Anuja Kapoor Richa Chadha and IAS B Chandra will be the panelist of hindustan meerut dailog