ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसुलतानपुर में एंटी करप्शन टीम ने लेखपाल को रिश्वतखोरी में रंगे हाथ पकड़ा, कार्रवाई के लिए गोरखपुर ले गई 

सुलतानपुर में एंटी करप्शन टीम ने लेखपाल को रिश्वतखोरी में रंगे हाथ पकड़ा, कार्रवाई के लिए गोरखपुर ले गई 

सुलतानपुर में एंटी करप्शन टीम ने रिश्वतखोरी के आरोप में लेखपाल को रंगे हाथों दबोचा। कार्रवाई के लिए गोरखपुर मुख्यालय ले गई।

सुलतानपुर में एंटी करप्शन टीम ने लेखपाल को रिश्वतखोरी में रंगे हाथ पकड़ा, कार्रवाई के लिए गोरखपुर ले गई 
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,सुलतानपुरWed, 29 Mar 2023 01:21 PM
ऐप पर पढ़ें

सुलतानपुर में एंटी करप्शन टीम ने रिश्वतखोरी के आरोप में लेखपाल को रंगे हाथों दबोचा। कार्रवाई के लिए गोरखपुर मुख्यालय ले गई। लंभुआ तहसील क्षेत्र के ग्राम पंचायत सेमरी पुरुषोत्तमपुर में चार गांव के हल्का लेखपाल विकास सिंह हैं।  एक काश्तकार ने एसडीएम की अदालत में हकबरारी का मुकदमा कर रखा है। इसमें लेखपाल रिपोर्ट लगाने के लिए काश्तकार से रिश्वत मांग रहे थे। 

आरोप है कि काश्तकार ने लेखपाल को कुछ रुपए भी दिए थे, लेकिन लेखपाल नाप करने नहीं जा रहे थे। परेशान होकर काश्तकार ने एंटी करप्शन टीम से शिकायत की, मंगलवार को तहसील परिसर में एंटी करप्शन की टीम पहुंची। 

काश्तकार ने जैसे ही लेखपाल को रकम दी और लेखपाल ने अपनी जेब में रखा, वैसे ही एंटी करप्शन की टीम ने रंगे हाथों पकड़ लिया। एंटी करप्शन की टीम जब लेखपाल को पकड़ कर ले जा रही थी, तो अन्य साथी लेखपाल आक्रोशित हो गए, लेकिन जब अन्य लेखपालों ने जाना कि लोग एंटी करप्शन टीम के हैं, तब अन्य लेखपालों द्वारा किया जा रहा विरोध बंद हो गया। तहसीलदार अरविंद मिश्रा ने बताया कि उन्हें अभी इस बात की जानकारी हुई, लेकिन किसी और कार्रवाई के बारे में उन्हें नहीं पता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें