ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशमेरठ में कोरोना से एक और मौत, अब तक 23 लोगों ने कोविड-19 से गंवाई जान 

मेरठ में कोरोना से एक और मौत, अब तक 23 लोगों ने कोविड-19 से गंवाई जान 

मेरठ में कोरोना से एक और मौत हो गई। मरीज की मौत के बाद सोमवार को रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। मेरठ जिले में कोरोना से अब तक 23 लोगों की मौत हो चुकी हैं। सोमवार को तीन नए संक्रमित की पुष्टि हुई है। उधर,...

मेरठ में कोरोना से एक और मौत, अब तक 23 लोगों ने कोविड-19 से गंवाई जान 
मुख्य संवाददाता,मेरठ। Mon, 25 May 2020 10:59 PM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ में कोरोना से एक और मौत हो गई। मरीज की मौत के बाद सोमवार को रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। मेरठ जिले में कोरोना से अब तक 23 लोगों की मौत हो चुकी हैं। सोमवार को तीन नए संक्रमित की पुष्टि हुई है। उधर, बिजनौर में भी तीन और कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। शामली में दो और सहारनपुर में एक और कोरोना संक्रमित की पुष्टि हुई है। 

जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ. विश्वास चौधरी ने बताया कि मेरठ में तड़के करीब तीन बजे भाजयुमो कार्यकर्ता शिवम रस्तोगी के पिता विपिन रस्तोगी की मौत हो गई। उनकी रिपोर्ट सोमवार को कोरोना पॉजिटिव आई। वहीं, बुनकर नगर इस्लामाबाद के एक कोरोना पॉजिटिव के संपर्क की दो महिलाओं की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस तरह अब मेरठ में कोरोना से 23 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, कुल संक्रमितों की संख्या अब 376 हो गई है। 

बिजनौर में भी तीन और कोरोना संक्रमित की पुष्टि हुई है। तीनों प्रवासी लोगों के संपर्क के हैं। इस तरह अब बिजनौर में कोरोना पॉजिटिव की कुल संख्या 79 हो गई है। शामली में भी कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या दो और बढ़ गई है। दोनों युवक महाराष्ट्र से मजदूरी कर शामली लौटे हैं। दोनों को पहले से ही क्वारंटाइन कर दिया गया है। इस तरह अब शामली जिले में कोरोना के कुल मरीज 32 हो गए। सहारनपुर जिले में भी देवबंद का एक युवक कोरोना पाजिटिव मिला है, जो पिछले दिनों दिल्ली से आया था।