ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशअतीक अहमद की फैमिली पर एक और शिकंजा, अशरफ की बीवी जैनब के घर पर हुई कुर्की

अतीक अहमद की फैमिली पर एक और शिकंजा, अशरफ की बीवी जैनब के घर पर हुई कुर्की

उमेश पाल हत्याकांड में वांछित माफिया अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा के घर रविवार को धूमनगंज पुलिस ने कुर्की की कार्रवाई की। जैनब के सल्लाहपुर स्थित मकान से गृहस्थी का सारा सामान कुर्क कर पुलिस ट्रक...

अतीक अहमद की फैमिली पर एक और शिकंजा, अशरफ की बीवी जैनब के घर पर हुई कुर्की
Dinesh Rathourवरिष्ठ संवाददाता ,प्रयागराजSun, 03 Dec 2023 09:17 PM
ऐप पर पढ़ें

उमेश पाल हत्याकांड में वांछित माफिया अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा के घर रविवार को धूमनगंज पुलिस ने कुर्की की कार्रवाई की। जैनब के सल्लाहपुर स्थित मकान से गृहस्थी का सारा सामान कुर्क कर पुलिस ट्रक पर लाद ले गई। इससे पूर्व पुलिस ने गुड्डू मुस्लिम और साबिर के घर पर कुर्की की थी। अब अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता और बहन आयशा नूरी व शूटर अरमान के घर पर कुर्की की कार्रवाई होनी है। 

अतीक और अशरफ के चकिया स्थित पुश्तैनी मकान पर कुछ वर्ष पूर्व पीडीए ने बुलडोजर चला दिया था। जिसके बाद अतीक का परिवार पड़ोस के एक मकान में किराए पर रहने लगा जबकि अशरफ ने पूरामुफ्ती में वक्फ की जमीन पर कब्जा करके आलीशान मकान बनवा लिया। इसी में अशरफ की पत्नी जैनब बच्चों के साथ रहती थी। पुलिस उमेश पाल हत्याकांड में फरार जैनब पर कार्रवाई करने के लिए रविवार को सल्लाहपुर पहुंची।

एसीपी धूमनगंज वरुण सिंह अपने साथ धूमनगंज इंस्पेक्टर राजेश मौर्या और खुल्दाबाद व पूरामुफ्ती थाने की फोर्स लेकर जैनब के घर पर कुर्की की। धूमनगंज पुलिस ने इस मकान को कुर्क करने से पहले मुनादी कराई थी। आलीशान बंगले में रखे फर्नीचर, रसोई के सामान, बर्तन, पंखे, इलेक्ट्रॉनिक लॉकर आदि सामान पुलिस ने कुर्क कर लिया। करीब डेढ़ दर्जन सामान पुलिस ने कुर्क किया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें