DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के बेटे विष्णु मिश्रा पर एक और मुकदमा दर्ज, एसटीएफ प्रभारी ने खुद दी तहरीर
उत्तर प्रदेश

बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के बेटे विष्णु मिश्रा पर एक और मुकदमा दर्ज, एसटीएफ प्रभारी ने खुद दी तहरीर

भदोही गोपीगंज। हिन्दुस्तान टीमPublished By: Yogesh Yadav
Tue, 28 Sep 2021 03:43 PM
बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के बेटे विष्णु मिश्रा पर एक और मुकदमा दर्ज, एसटीएफ प्रभारी ने खुद दी तहरीर

बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के परिवार की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। एसटीएफ प्रभारी वाराणसी की तहरीर पर भदोही के गोपीगंज थाने में एक और केस दर्ज किया गया है। पहले से ही प्रॉपर्टी हड़पने व गैंगरेप के आरोरों में विष्णु  के खिलाफ केस दर्ज है। पुलिस और एसटीएफ विष्णु की सरगर्मी से तलाश रही है। विधायक विजय मिश्रा फिलहाल आगरा जेल में बंद हैं। 

प्रभारी निरीक्षक गोपीगंज अभिनव वर्मा ने बताया कि थाने में पहले से ही दर्ज कई मामलों में आरोपित विष्णु मिश्रा फरार चल रहे हैं। न्यायालय के आदेश पर पुलिस टीमों ने 22 अगस्त को उनके खपटिहा प्रयागराज और गोपीगंज के कौलापुर आवास पर जाकर कुर्की की नोटिस चस्पा की थी। इसके साथ ही गांव में मुनादी भी कराई गई थी। आरोपित अभी तक न तो कोर्ट में ही समर्पण किया और न ही गिरफ्तार हुआ है। ऐसे में उसने न्यायालय के आदेशों की अवहेलना की है।

कहा कि एसटीएफ प्रभारी वाराणसी अमित श्रीवास्तव ने सोमवार को थाने में तहरीर देकर अवगत कराया है। मामलों की वहीं जांच कर रहे हैं। ऐसे में आरोपित के खिलाफ लगे आरोप सत्य मिलने पर आईपीसी की धारा 174ए के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

मुंबई के होटल से जरी किया था वीडियो

पिछले दिनों एसटीएफ ने विधायक के करीबी प्रधान को दबोचा था। उस दौरान विष्णु मिश्रा की पिस्टल बरामद करने का दावा किया गया था। दावे के दो दिन बाद ही विष्णु मिश्रा ने महाराष्ट्र के एक होटल में होने का दावा करते हुए वीडियो जारी किया था। इतना ही नहीं, उस दौरान सत्ता परिवर्तन के बाद सभी को देखने की धमकी भी दी थी। बता दें कि विधायक विजय मिश्र, मिर्जापुर-सोनभद्र की एमएलसी रामलली मिश्रा व बेटे पर रिश्तेदार ने प्रापर्टी हड़पने का आरोप गत वर्ष लगाया था। उसके कुछ दिन बाद वाराणसी की युवती ने विधायक और उनके बेटे व एक अन्य पर गैंगरेप का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी थी। मामलों में गोपीगंज थाने में केस दर्ज है। प्रकरण की जांच एसटीएफ की टीमें कर रही हैं।

संबंधित खबरें