ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशशिवपाल का ऐलान, सरकार बनी तो हर परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने का बनाएंगे कानून

शिवपाल का ऐलान, सरकार बनी तो हर परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने का बनाएंगे कानून

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी-लोहिया के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने गुरुवार को कहा कि उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी की सरकार बनने पर कानून बनाकर हर परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी...

शिवपाल का ऐलान, सरकार बनी तो हर परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने का बनाएंगे कानून
कौशांबी।  भाषा।Thu, 21 Oct 2021 08:57 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी-लोहिया के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने गुरुवार को कहा कि उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी की सरकार बनने पर कानून बनाकर हर परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाएगी। अपनी सामाजिक परिवर्तन यात्रा के तहत कौशांबी आए शिवपाल ने मंझनपुर तहसील के कोडर गांव में आयोजित जनसभा में कहा, हमारी पार्टी की सरकार बनी, तो हम प्रत्येक परिवार के एक सदस्य को कानून बनाकर सरकारी नौकरी देंगे। इसके अलावा हर परिवार को 300 यूनिट बिजली मुफ्त दी जाएगी और स्नातक बेरोजगार को स्वरोजगार के लिए पांच लाख रुपये दिए जाएंगे।

उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा ने अपना एक भी चुनावी वादा पूरा नहीं किया। उन्होंने कहा इस पार्टी (भाजपा)के शासन में पूरे देश के मजदूर, किसान, नौजवान और व्यापारी परेशान हैं। किसान नए कृषि कानूनों के विरोध में पिछले 10 माह से आंदोलन कर रहे हैं। अब समय आ गया है कि समान विचारधारा वाले दल एक साथ मिलकर भाजपा को सत्ता से हटाने का काम करें। शिवपाल ने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार की गलत नीतियों और फैसलों के कारण उद्योग धंधे बंद होने की कगार पर हैं और प्रदेश में बिजली का संकट बढ़ गया है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें