ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशअमरोहा में बड़ा हादसा: नेशनल हाईवे पर टायर फटने से पशुओं से लदा ट्रक पलटा, छह लोगों की मौत 

अमरोहा में बड़ा हादसा: नेशनल हाईवे पर टायर फटने से पशुओं से लदा ट्रक पलटा, छह लोगों की मौत 

नेशनल हाईवे पर पशुओं से भरा कंटेनर टायर फटने के बाद सड़क किनारे गहरी खाई में पलट गया। कंटेनर सवार छह पशु कारोबारियों की मौत हो गई जबकि 12 से ज्यादा पशु कारोबारी घायल हो गए। हादसे में 15 पशुओं की भी...

अमरोहा में बड़ा हादसा: नेशनल हाईवे पर टायर फटने से पशुओं से लदा ट्रक पलटा, छह लोगों की मौत 
गजरौला(अमरोहा)। हिन्दुस्तान संवादMon, 04 Jan 2021 08:20 PM
ऐप पर पढ़ें

नेशनल हाईवे पर पशुओं से भरा कंटेनर टायर फटने के बाद सड़क किनारे गहरी खाई में पलट गया। कंटेनर सवार छह पशु कारोबारियों की मौत हो गई जबकि 12 से ज्यादा पशु कारोबारी घायल हो गए। हादसे में 15 पशुओं की भी मौत हो गई। राहगीरों ने घायलों व मृतकों के शवों को बाहर निकाला। हादसे के बाद दिल्ली-लखनऊ नेशनल हाईवे दो घंटे तक जाम रहा। हजारों वाहन जाम में फंसे रहे। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद यातायात सुचारू कराया।

सोमवार सुबह आठ बजे नेशनल हाईवे पर क्षेत्र के गांव मोहम्मदाबाद के पास टायर फटने से पशुओं से भरा कंटेनर सड़क किनारे गहरी खाई में पलट गया। हादसे के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई। राहगीरों ने कंटेनर में फंसे पशु कारोबारियों को बाहर निकालना शुरू किया। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। क्रेन की मदद से कंटेनर को सीधा कराया गया। हादसे में संभल जिले के असमौली थाना क्षेत्र के गांव ओबरी निवासी हसन (55) पुत्र इस्माइल, शानू (20) पुत्र लड्डन, नाजिम (22) पुत्र अख्तर, पाकबड़ा थाना क्षेत्र के सहसपुर निवासी अकरम (22) पुत्र असलम, संभल के नखासा थाना क्षेत्र के गांव महमूदपुर नवाब वाली निवासी हरि सिंह (45) पुत्र हेमराज की मौके पर मौत हो गई।

घायल दुलेचंद (60) पुत्र मोहन सिंह ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। इसके अलावा हादसे में ओबरी निवासी तौफीक, जैनुल, सहसपुर निवासी इंतजार समेत 12 से अधिक पशु कारोबारी घायल हो गए। कंटेनर से बाहर निकालकर सभी को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस दौरान दिल्ली-लखनऊ नेशनल हाईवे पर करीब दो घंटे तक जाम की स्थिति बनी रही। जानकारी पर मृतकों व घायलों के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। डीएम उमेश मिश्र, एसपी सुनिति, सीओ सतेंद्र कुमार ने भी घटनास्थल का दौरा किया। प्रभारी निरीक्षक आरपी शर्मा के मुताबिक कंटेनर जयपुर से पशु लेकर डिडौली आ रहा था। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेजने की बात उन्होंने कही।