ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशगुस्साए पति ने पत्नी और सास पर फेंका तेजाब, दोनों बुरी तरह जख्मी

गुस्साए पति ने पत्नी और सास पर फेंका तेजाब, दोनों बुरी तरह जख्मी

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में  पति और पत्नी के विवाद अधिक बढ़ गया। इसके बाद गुस्साए पति ने अपनी पत्नी और सास पर तेजाब फेंक दिया। आरोपी पति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

गुस्साए पति ने पत्नी और सास पर फेंका तेजाब, दोनों बुरी तरह जख्मी
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,मुजफ्फरनगरSat, 27 Jan 2024 07:47 AM
ऐप पर पढ़ें

मुजफ्फरनगर के दूल्हेरा में पति और पत्नी के विवाद अधिक बढ़ गया। इसके बाद गुस्साए पति ने अपनी पत्नी और सास पर तेजाब फेंक दिया। दोनों जख्मी हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल महिलाओं को अस्पताल पहुंचाया। वहीं तेजाब फेंकने के बाद मौके से फरार हो गया। आरोपी पति की यह दूसरी पत्नी है, जिसके साथ विवाद हुआ है। पुलिस ने आरोपी पति के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।

गांव दूल्हेरा निवासी अनुज पुत्र माधो की शादी कई। वर्ष पूर्व गाव सोरम निवासी पारुल शर्मा के साथ हुई थी। बताया जाता है कि अनुज की यह दूसरी शादी हुई थी। इससे पूर्व भी पहली पत्नी से विवाद के चलते मामला बिगड़ा था। फिर से विवाद के चलते दूसरी पत्नी पारुल काफी दिनों से अपने मायके रह रही थी। जिसके चलते दोनो परिवारों की सुलह हो गई। और बुधवार की सुबह पारुल अपनी मा के साथ अपने ससुराल पहुंची जिसके बाद गुस्साए पति अनुज से फिर से विवाद हो पड़ा और देखते ही देखते मारपीट शुरु हो गई। इस दौरान आरोपी पति ने अपनी सास के साथ मारपीट करने के साथ साथ गुस्साए पति ने जान से मारने का प्रयास करते हुए

अपनी पत्नी पारुल पर तेजाब फेंक दिया। जिसके बाद पत्नी चिल्लाने लगी। जिसके बाद सैकड़ों ग्रामीण मौके पर पहुंचे और घायल महिलाओं को देख मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल मां और बेटी को इलाज के लिए समुदायिक केंद्र पहुंचाया। उधर, आरोपी पति मौके से फरार हो गया। पुलिस ने कार्यवाही करते हुए मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी पति को देर शाम हिरासत में ले लिया। थाना प्रभारी ने बताया कि महिला पर तेजाब फेंकने का मामला सामने आया था। जिसकी कार्यवाही को लेकर पुलिस टीम द्वारा आरोपी पति को हिरासत में ले लिया गया हे।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें