ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबरेली: मिली नहीं तो पूर्व प्रधान ने मुर्गी को पटक-पटक कर मार डाला, दुकान में की तोड़फोड़

बरेली: मिली नहीं तो पूर्व प्रधान ने मुर्गी को पटक-पटक कर मार डाला, दुकान में की तोड़फोड़

यूपी के बरेली में एक पूर्व प्रधान का हैरतंगेज गुस्‍सा देखने को मिला। पूर्व प्रधान को दुकानदार ने मुर्गी देने से इनकार कर दिया तो उसने मुर्गी को पटक-पटककर मार डाला। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

बरेली: मिली नहीं तो पूर्व प्रधान ने मुर्गी को पटक-पटक कर मार डाला, दुकान में की तोड़फोड़
हिन्‍दुस्‍तान,बरेलीWed, 04 May 2022 12:35 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

नशे में धुत पूर्व ग्राम प्रधान ने मुर्गी न देने पर एक मुर्गी को पटक-पटक कर मार डाला। दुकान स्वामी ने इसका विरोध किया तो उसने दुकान में जमकर तोड़फोड़ की। पुलिस ने दुकानदार की तहरीर पूर्व ग्राम प्रधान के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम, दुकान में तोड़फोड़, जान से मारने की धमकी और मारपीट के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की है।

बरेली के हाफिजगंज थानाक्षेत्र के उदरनपुर गांव के साबिर अली की पीलीभीत हाईवे पर मांस बेचने की दुकान है। दुकानदार का आरोप है कि सोमवार की रात नौ बजे गांव के ही पूर्व ग्राम प्रधान व पूर्व जिला पंचायत सदस्य के पति सर्वेश कुमार उसकी दुकान पर पहुंचे और उससे जबरन मुर्गी मांगने लगा। इस पर उसने कहा कि मुर्गी अंडे दे रही है। इसलिए वह मुर्गी नहीं दे सकता। इससे गुस्साए पूर्व प्रधान ने उसके साथ गाली-गलौज कर मुर्गी को जमीन पर पटक पटक कर मार दिया। इसके बाद पूर्व प्रधान ने साथी के मिलकर उसकी दुकान में तोड़फोड़ की। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने पूर्व ग्राम प्रधान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वहीं, पुलिस अधिकारियों का कहना है मामले की जांच की जा रही है, जो तथ्य सामने आएंगे उनके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें