ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशभांजी की आशिकी से नाराज मामा ने उठाया खौफनाक कदम, पहले गला दबाकर की हत्या फिर पेट्रोल छिड़क कर लगा दी आग

भांजी की आशिकी से नाराज मामा ने उठाया खौफनाक कदम, पहले गला दबाकर की हत्या फिर पेट्रोल छिड़क कर लगा दी आग

मेरठ में भांजी की प्रेम प्रसंग से नाराज होकर मामा ने खौफनाक कदम उठाया। पहले उसने युवती का गला दबाकर हत्या की फिर शव को ठिकाने लगाने के लिए पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी।

भांजी की आशिकी से नाराज मामा ने उठाया खौफनाक कदम, पहले गला दबाकर की हत्या फिर पेट्रोल छिड़क कर लगा दी आग
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,मेरठTue, 06 Feb 2024 09:18 PM
ऐप पर पढ़ें

Meerut Crime: यूपी के मेरठ में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां भांजी की आशिकी से नाराज मामा ने खौफनाक कदम उठाया। पहले शराब पीने के बाद भांजी की बेहरमी से पिटाई की, गला दबाया और अंत में शव पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। पुलिस ने सोमवार को मामले का खुलासा करते हुए आरोपी मामा और मामी को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में दोनों ने चौकाने वाला खुलासा किया। 

ये मामला भावनपुर के छिलौरा गांव का है। सोमवार को उपलों के ढेर से एक युवती का शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। वहीं मौके पर फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्र किये। आला अधिकारी भी घटना स्थल पर पहुंची। मृतका की पहचान 21 साल की तृषा के तौर पर हुई। जानकारी मिली की तृषा अपने मामा के घर आई थी। जिसके बाद पुलिस ने मामा को हिरासत में लेकर पूछताछ की। 

मामा ने कबूला जुर्म

एसपी देहात कमलेश बहादुर ने बताया कि मामा सोनू से सख्ती से पूछताछ हुई तो उसने पूरी वारदात कबूल कर ली। मामा ने बताया कि तृषा का एक युवक से प्रेम प्रसंग था। कुछ दिन पहले तृषा पूरे दिन लापता रही थी और बाद में पूछे जाने पर कुछ नहीं बताया था। उसके पास से एक मोबाइल भी मिला था, जिसके घरवालों ने तोड़ दिया था। हालांकि इसके बावजूद भी वह अपने प्रेमी से बात कर रही थी। इसे लेकर तृषा का परिजनों के साथ विवाद हुआ था। 

आरोपी ने बताया कि वह पत्नी पूनम के साथ मऊखास पहुंच गया। बाद में भांजी को समझाने की बात कहकर उसे साथ ननिहाल ले आया। शाम को सोनू, पूनम, तृषा और उसके पिता प्रमोद छिलौरा आए थे। बेटी को सोनू के घर छोड़ने के बाद प्रमोद वापस लौट गया था। रात को शराब पीने के बाद सोनू ने भांजी को बंधक बनाकर एक कमरे में खूब पीटा और गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद लाश को ले जाकर बिटौड़े में डालकर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी थी।

बीवी ने दी हत्या में साथ

पुलिस पूछताछ में पूनम की भी भूमिका सामने आईं। सोनू ने पत्नी पूनम के सामने ही हत्या की थी। इसके अलावा सोनू जब शव लेकर घर से निकला तो पूनम ने ही घर का दरवाजा बंद किया था। इसके बाद सोनू ने बीवी को कॉल किया तो उसे वापस लौटने पर मकान का गेट खोला था। ऐसे में पुलिस ने पूनम को भी गिरफ्तार किया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें