ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकन्नौज बस हादसे में लापता मां-बहन की जानकारी देते फफक पड़ा अनस

कन्नौज बस हादसे में लापता मां-बहन की जानकारी देते फफक पड़ा अनस

कन्नौज बस हादसे के सातवें दिन बच्चों की सलामती की उम्मीद लेकर शहर का एक परिवार बुधवार को कोतवाली पहुंचा ।यहां सीओ को लापता हुई मां-बहन की जानकारी देता अनस फफक पड़ा। इस पर सीओ सांत्वना देते हुए...

कन्नौज बस हादसे में लापता मां-बहन की जानकारी देते फफक पड़ा अनस
हिन्दुस्तान,कन्नौजThu, 16 Jan 2020 01:59 PM
ऐप पर पढ़ें

कन्नौज बस हादसे के सातवें दिन बच्चों की सलामती की उम्मीद लेकर शहर का एक परिवार बुधवार को कोतवाली पहुंचा ।यहां सीओ को लापता हुई मां-बहन की जानकारी देता अनस फफक पड़ा। इस पर सीओ सांत्वना देते हुए परिवार को कार्रवाई के लिए कन्नौज रवाना कर दिया। छिबरामऊ के पास जीटी रोड पर स्थिति घिलोई गांव में 10 जनवरी की रात स्लीपर बस-ट्रक की जबरदस्त टक्कर के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई थी। इस बस में शहर के जेरकिला मोहल्ले के रहने वाले नाजिम पुत्र नसीम खां का परिवार भी जयपुर जाने के लिए सवार था।

हादसे में नाजिम की पत्नी नूरी व बेटी सामिया लापता हो गई, वही बेटे अनस ने किसी तरह बस से कूदकर जान बचाई। बस में लापता हुए मुसाफिर की पड़ताल के लिए प्रशासन कड़ी मशक्कत कर रहा। हालांकि प्रशासन घटना के बाद बस से 10 कंकाल बरामद किए हैं ऐसे में किसी के जीवित बचने की उम्मीद बहुत ही कम है। फिर भी नाजिम बच्चों के सलामत होने की आशा लेकर बेटे व रिश्तेदारों के साथ कोतवाली पहुंचे। यहां सीओ शिव कुमार थापा से मुलाकात की। इस दौरान घटना का चश्मदीद बेटा अनस बस की घटना बता कर फफक पड़ा। इस पर उन्होंने अनस का ढाढ़स बंधाया।

पीड़ितों के लिए प्रशासन नहीं किये वाहन के इंतजाम

घिलोई बस हादसे के मंजर को याद कर लोग आज भी कांप उठते हैं। घटना को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घायलों व मृतक परिवारों को आर्थिक मदद देने का ऐलान किया था। प्रशासन ने घायलों को 50- 50 हजार रुपये दे दिए। अब जब लापता मुसाफिरों की पड़ताल की बारी आई तो उनके  परिवार को कन्नौज तक जाने के लिए वाहन तक मुहैया नहीं कराया। बुधवार को कन्नौज गए नाजिम के परिवार व रिश्तेदारों को निजी वाहन करना पड़ा। इसी से  कोतवाली पुलिस भी गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें