ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशVideo: नेहा राठौर के भोजपुरी 'यूपी में का बा' के बाद अनामिका अंबर ने रिलीज किया बुंदेलखंडी 'यूपी में बाबा'

Video: नेहा राठौर के भोजपुरी 'यूपी में का बा' के बाद अनामिका अंबर ने रिलीज किया बुंदेलखंडी 'यूपी में बाबा'

यूपी के मेरठ की बहू और अंतरराष्ट्रीय कवयित्री डा.अनामिका अंबर ने होली पर बुंदेलखंडी गाने 'यूपी में बाबा' का पार्ट-3 रिलीज किया है। उन्होंने नेहा सिंह राठौर के यूपी में का बा की तरह इसे रिलीज किया।

Video: नेहा राठौर के भोजपुरी 'यूपी में का बा' के बाद अनामिका अंबर ने रिलीज किया बुंदेलखंडी 'यूपी में बाबा'
Srishti Kunjलाइव हिन्दुस्तान,लखनऊWed, 08 Mar 2023 01:03 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के मेरठ की बहू और अंतरराष्ट्रीय कवयित्री डा.अनामिका अंबर ने होली पर बुंदेलखंडी गाने 'यूपी में बाबा' का पार्ट-3 रिलीज किया है। उन्होंने नेहा सिंह राठौर के यूपी में का बा की तरह जवाबी लहजे में गाए इस गाने को यूट्यूब पर रिलीज किया है। लोगों को अनामिका का ये गाना बेहद पसंद आ रहा है। इससे पहले भी अनामिक यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में नेहा सिंह राठौर के गीत यूपी में का बा का जवाब देकर यूपी में छा गई थीं। एक बार फिर उन्होंने नेहा सिंह राठौर के यूपी में का बा का नया पार्ट रिलीज होते ही अपने यूपी में बाबा गाने का नया पार्ट रिलीज कर दिया है।

जहां नेहा सिंह राठौर अपने भोजपुरी अंदाज में यूपी और योगी सरकार पर सवाल दागती हैं वहीं अनामिक अपने बुंदेलखंडी अंदाज में यूपी और योगी सरकार की तारीफों के पुल बांधती हैं। इस बार अनामिक ने अपने इस गाने में यूपी में चल रही बुलडोजर कार्रवाई से लेकर गैंगस्टरों पर हो रही कार्रवाई की बात की है। उन्होंने कहां कि मिट्टी में मिल जाएंगे सभी क्योंकि बुलडोजर का धावा बोला गया है। गाने के अंत में उन्होंने ज्ञानवापी मस्जिद और नंदी बाबा का भी जिक्र किया है। 

 

अनामिका जैन अंबर ने इस गाने के बारे में बात करते हुए कहा कि लोग जो आरोप लगाते हैं उस आरोप के सामने एक विश्वास जीतता है और ये विश्वास लोगों के भीतर है। कुछ लोग जो अपना विश्वास दिखाना चाहते हैं, बताना चाहते हैं। विश्वास को मैंने इस गीत में लिखा है। इन पंक्तियों के जरिए बुरे को बुरा कहा है। मैंने भला भले को बोला। सुन ले देश में दाव लगा के, कभी न खुद को तोला। पहले भी जो सही था उसको सही कहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें