ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशबच्‍चों के साथ खेल रहे छह साल के मासूम पर गिरा लोहे का गेट, दर्दनाक मौत 

बच्‍चों के साथ खेल रहे छह साल के मासूम पर गिरा लोहे का गेट, दर्दनाक मौत 

वाराणसी के जंसा क्षेत्र में रविवार को लोहे का गेट गिरने से छह वर्षीय बालक शिवम कुमार की दबकर मौत हो गई। वह रविवार सुबह ही परिजनों के साथ ननिहाल आया था। सोमवार को परिवार के साथ सूरत जानेवाला था।

बच्‍चों के साथ खेल रहे छह साल के मासूम पर गिरा लोहे का गेट, दर्दनाक मौत 
Ajay Singhहिन्‍दुस्‍तान ,वाराणसीMon, 24 Jun 2024 06:49 AM
ऐप पर पढ़ें

Iron gate collapses, innocent child dies: वाराणसी के  खेवली (जंसा) में रविवार को लोहे का गेट गिरने से छह वर्षीय बालक शिवम कुमार की दबकर मौत हो गई। वह रविवार सुबह ही परिजनों के साथ ननिहाल आया था। सोमवार को परिवार के साथ सूरत जानेवाला था। सूरत में शिवम के पिता एक कंपनी में काम करते हैं। सूचना मिलने पर पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची।

जौनपुर के गुलालपुर निवासी राकेश कुमार परिवार के साथ सूरत में रहते हैं। राकेश की पत्नी लक्ष्मी देवी शिवम समेत तीन बच्चों के साथ गर्मी की छुट्टी म्रें ससुराल आई थी। रविवार सुबह बच्चों को लेकर खेवली स्थित मायके आईं। दोपहर में शिवम मां से पैसे लेकर मंचूरियन खाने बाजार गया था। लौटते समय वह अन्य बच्चों के साथ खेल रहा था। इस दौरान देवी शंकर सिंह के निर्माणाधीन चहारदीवारी में लगा लोहे का गेट शिवम के ऊपर गिर गया। 

गेट के नीचे दबकर वह गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजन उसे बीचएयू ट्रामा सेंटर ले जाने लगे। रास्ते में ही उसकी सांसें टूट गईं। परिजनों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। परिजनों ने देवी शंकर सिंह पर लापरवाही का आरोप लगाते कार्रवाई की मांग की है। थानाध्यक्ष बैद्यनाथ सिंह ने बताया कि परिजन की तरफ से तहरीर मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी।