ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशप्रयागराज का एयरगन वाला शिकारी, शौक के लिए बेसहारा कुत्तों का बना दुश्मन

प्रयागराज का एयरगन वाला शिकारी, शौक के लिए बेसहारा कुत्तों का बना दुश्मन

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में एयरगन वाला शिकारी बेसहारा कुत्तों की जान का दुश्मन बना हुआ है। शिकार का शौकीन आरोपी एयरगन से कुत्तों को शिकार करता है।

प्रयागराज का एयरगन वाला शिकारी, शौक के लिए बेसहारा कुत्तों का बना दुश्मन
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,प्रयागराजWed, 24 Apr 2024 01:47 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रयागराज में शहर के शिवकुटी इलाके में एयरगन वाला शिकारी बेसहारा कुत्तों की जान का दुश्मन बना हुआ है। शिकार का शौकीन आरोपी एयरगन से कुत्तों को शिकार करता है। मोहल्ले की एक महिला ने विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी दी। परेशान महिला ने पुलिस कमिश्नर से मामले की शिकायत की। पुलिस कमिश्नर ने मामले को गंभीरता से लेते हुए उन्होंने एसीपी सिविल लाइंस को जांच कर आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।                                       

जोंधवल की रहने वाली बीना ने तहरीर दी है कि उनके मोहल्ले में एक दबंग किस्म का व्यक्ति जो शिकार का भी शौकीन है। वह अपनी एयरगन से बेसहारा कुत्तों का शिकार करता है। वह कई कुत्तों का शिकार कर चुका है। कुछ दिन पहले वह सड़क पर घूम रहे कुत्ते को मार रहा था। इस पर बीना ने विरोध किया। कुछ देर बाद आरोपी दो-तीन लोगों के साथ महिला के घर पहुंच गया और धमकी दी। आरोपी के पास कई जेसीबी और पेाकलैंड मशीन है। आरोप है कि वह एक खराब पोकलैंड मशीन सड़क पर खड़ी कर दिया है। इससे लोगों को आवागमन में असुविधा होती है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें