DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

UP: सोनभद्र में अभिनेत्री को युवक ने बनाया बंधक, एसपी पर भी चलाई गोली

kidnapping

राबर्ट्सगंज नगर स्थित होटल के कमरे में भोजपुरी फिल्म की अभिनेत्री को एक सिरफिरे आशिक ने बंधक बना लिया और विरोध करने पर एक युवक को गोली मार कर घायल कर दिया। सूचना पर मौके पर पहुंचे एसपी सलमान ताज पाटिल पर भी उसने गोली चला दी, लेकिन वह बाल-बाल बच गए। यह सिरफिरा आशिक पिछले लंबे समय से अभिनेत्री के पीछे पड़ा था और उस पर शादी के लिए दबाव बना रहा था।  

राबर्ट्सगंज नगर में मुम्बई से भोजपुरी फिल्म 'अभागिन बिटिया' की शूटिंग के लिए लगभग 70 लोगों की टीम आई है। लोग अलग-अलग तीन होटलों में रुके हैं। शनिवार की सुबह लगभग 11 बजे फिल्म की अभिनेत्री के कमरे में जौनपुर के केराकत का पंकज यादव पिस्टल लेकर घुस गया। एसपी के मुताबिक वह अभिनेत्री के पीछे लगातार दो तीन साल से लगा हुआ था। कमरे में घुसने के बाद युवक अभिनेत्री पर शादी करने का दबाव बनाने लगा। इस बीच वहां मौजूद कुछ लोगों ने  विरोध किया तो युवक ने फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग में मुसही, राबर्ट्सगंज का 35 वर्षीय अशोक कुमार घायल हो गया। फायरिंग होते ही वहां हड़कंप मच गया।  पंकज यादव  ने अभिनेत्री को अपने साथ कमरे में बंद कर लिया। घटना की सूचना पर पहले राबर्ट्सगंज कोतवाली पुलिस और फिर एसपी सलमान ताज पाटिल भी मौके पर पहुंच गए।  

 

समझाने पर हुआ वार्ता के लिए तैयार
एसपी सलमान ताज पाटिल कमरे के पास पहुंचे और पंकज से बातचीत शुरू की। काफी समझाने के बाद युवक ने दरवाजा खोला और बातचीत के लिए तैयार हुआ। वह पिस्टल हाथ में लिए हुए था। एसपी पंकज के सामने कुछ दूरी पर आमने-सामने बैठकर बातचीत करने लगे। आरोपित चाहता था कि अभिनेत्री के परिवार वाले यहां आकर उसकी शादी तय करें तभी वह हटेगा। 


एसपी की चालाकी से पकड़ में आया आरोपी
वार्ता के दौरान बीच-बीच में वह कभी अभिनेत्री की तरफ तो कभी एसपी की तरफ पिस्टल लहरा रहा था। एसपी ने उसे समझाया कि पिस्टल चल सकती है, उसे किनारे रखे। समझाने पर उसने पिस्टल बगल में बेड पर रख दिया और वार्ता करने लगा। इसी बीच एसपी ने बेडशीट खींच लिया ताकि पिस्टल अभिनेत्री की तरफ आ जाए और पंकज को दबोच लिया जाए। लेकिन पिस्टल पंकज के पास ही गिर गई। इस पर पंकज ने पिस्टल उठाकर एसपी के ऊपर फायर कर दिया। गोली एसपी के कान के बगल से होकर दीवार में जा लगी और वह बाल-बाल बच गए। पंकज फिर फायर करने की कोशिश कर ही रहा था कि तभी एसपी और अन्य पुलिसकर्मी उससे भिड़ गये और उसे हिरासत में ले लिया गया, जिससे पूछताछ की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:an actress made hosted in sonbhadra up accused also fired on SP