ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशमेरठ में तंत्र-मंत्र और उपचार के नाम पर अमरोहा की किशोरी से गैंगरेप, चार के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी

मेरठ में तंत्र-मंत्र और उपचार के नाम पर अमरोहा की किशोरी से गैंगरेप, चार के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी

अमरोहा के गजरौला क्षेत्र निवासी एक किशोरी के साथ मेरठ के तांत्रिकों ने उपचार के नाम पर गैंगरेप किया। आरोपियों ने धमकी भी दी। गैंगरेप का आरोप लगाकर एसएसपी मेरठ को तहरीर दी है। एसएसपी की ओर से सीओ...

मेरठ में तंत्र-मंत्र और उपचार के नाम पर अमरोहा की किशोरी से गैंगरेप, चार के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी
Yogesh Yadavमेरठ। मुख्य संवाददाता Tue, 06 Jul 2021 08:41 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

अमरोहा के गजरौला क्षेत्र निवासी एक किशोरी के साथ मेरठ के तांत्रिकों ने उपचार के नाम पर गैंगरेप किया। आरोपियों ने धमकी भी दी। गैंगरेप का आरोप लगाकर एसएसपी मेरठ को तहरीर दी है। एसएसपी की ओर से सीओ कोतवाली को जांच और मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया गया है। आरोपी तांत्रिक फरार हैं। पुलिस इनकी तलाश में लगी है। 

परिवार के लोग बेटी को लेकर एसएसपी मेरठ प्रभाकर चौधरी के सामने पेश हुए। बताया कि बेटी काफी समय से बीमार थी। इसी दौरान उनके भावनपुर क्षेत्र के रहने वाले तारिक नामक परिचित ने तांत्रिक अफजाल मलिक निवासी रशीदनगर-गली-3 के बारे में बताया। तारिक ने बताया कि अफजाल किशोरी को ठीक कर देगा। वह अफजाल के पास आए थे।

परिवार के लोगों ने आरोप लगाया कि तांत्रिक अफजाल मलिक के पास ही तारिक, असलम, कारी जुल्फिकार भी तंत्र क्रिया सीखते हैं। इन्हीं आरोपियों ने मिलकर कुछ समय पूर्व किशोरी के साथ गैंगरेप किया। आरोप लगाया कि पांच जुलाई को भी आरोपियों ने किशोरी के साथ गैंगरेप किया, जिसके बाद किशोरी ने सारी बात बताई। एसएसपी की ओर से सीओ कोतवाली को आरोपों की जांच और कार्रवाई के लिए निर्देश दिया गया  है। दूसरी ओर सभी आरोपी तांत्रिक फरार हो गए। 

पीड़ित परिवार ने बताया कि तांत्रिकों ने रकम दोगुनी करने का लालच देकर 26 लाख रुपये में जमीन बिकवाई थी। रकम मिलने के बाद अब फोन नहीं उठा रहे हैं। तहरीर में इसका भी जिक्र किया गया है। पुलिस जांच में लगी है। एसपी सिटी विनीत भटनागर के अनुसार शिकायती पत्र के बारे में जानकारी हुई है, पुलिस जांच कर रही है। जो भी तथ्य सामने आएंगे, उनके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। 

epaper