ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशशर्मनाकः अमरोहा में भाजपा नेता का अश्लील वीडियो वायरल

शर्मनाकः अमरोहा में भाजपा नेता का अश्लील वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश के अमरोहा में भाजपा के एक नेता का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से सनसनी मच गई है। इसमें वह एक युवती के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रहे हैं। वीडियो पार्टी के ही एक दफ्तर का...

शर्मनाकः अमरोहा में भाजपा नेता का अश्लील वीडियो वायरल
निज संवाददाता , अमरोहाThu, 28 Jan 2021 09:35 AM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के अमरोहा में भाजपा के एक नेता का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से सनसनी मच गई है। इसमें वह एक युवती के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रहे हैं। वीडियो पार्टी के ही एक दफ्तर का बताया जा रहा है।

उधर, वीडियो वायरल होने के बाद से पार्टी के सभी जिम्मेदार नेताओ ने खाशोमी साध ली है। अफसर भी मामले से अनभिज्ञता जता रहे हैं। पार्टी के प्रदेश महामंत्री और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी जेपीएस राठौर का कहना है कि उनके संज्ञान में भी ऐसा कोई मामला नहीं  आया है। कोई ऐसा प्रकरण आता है तो वह जांच कराएंगे।

सूत्रों की मानें तो वीडियो करीब 15 दिन पुराना है। पार्टी ने इसे दबाने की बहुत कोशिश की लेकिन बुधवार को यह वायरल हो गया। बताया जा रहा है कि मामला पहले ही प्रदेश हाईकमान तक पहुंच चुका है। इस मामले में आरोपी नेता की पेशी भी लखनऊ हो चुकी है।

यह भी बताया जा रहा है कि आरोपी नेता के समर्थन में भी कुछ लोगों ने लखनऊ में पेशबंदी शुरू की थी लेकिन उन्हें फटकार कर वापस कर दिया गया। चर्चा यहां तक कि आरोपी नेता का इस्तीफा भी पार्टी ले चुकी है लेकिन पार्टी की भद न पिटे, इसलिए अभी इसे गोपनीय ही रखा गया है।

पार्टी का कोई भी जिलास्तरीय पदाधिकारी इस मामले में मुंह नहीं खोल रहा है हालांकि दबी जुबान से वीडियो की बात कुछ लोग स्वीकार कर रहे हैं। पुलिस अफसरों का कहना है कि उन्हें  ऐसी कोई शिकायत नहीं मिली है। शिकायत पर वे जरूरी कार्रवाई करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें