ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशUP Constable Exam: पेपर लीक का आरोप लगाने वाले यूट्यूबर पर चला पुलिस का चाबुक, कोचिंग संचालक गिरफ्तार

UP Constable Exam: पेपर लीक का आरोप लगाने वाले यूट्यूबर पर चला पुलिस का चाबुक, कोचिंग संचालक गिरफ्तार

पुलिस भर्ती परीक्षा पेपर लीक होने का आरोप लगाने वाले युवकों पर पुलिस ने एक्शन लिया है। सोमवार को अमरोहा में पुलिस ने एक यूट्यूबर को बिना किसी साक्ष्य अफवाह फैलाने के आरोप रिपोर्ट दर्ज की है।

UP Constable Exam: पेपर लीक का आरोप लगाने वाले यूट्यूबर पर चला पुलिस का चाबुक,  कोचिंग संचालक गिरफ्तार
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,अमरोहाTue, 20 Feb 2024 04:39 PM
ऐप पर पढ़ें

UP Contable Exam: पुलिस भर्ती परीक्षा का पेपर लीक होने का आरोप लगाने वाले युवकों पर पुलिस का कड़ा एक्शन लिया है। सोमवार शाम अमरोहा के गजरौला थाना पुलिस ने स्थानीय निवासी एक यू-ट्यूबर समेत उसके 10-15 अज्ञात साथियों के खिलाफ बिना किसी साक्ष्य अफवाह फैलाने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की है। इसके पहले सुबह में युवकों ने पेपर लीक होने का आरोप लगाते विधायक प्रतिनिधि को ज्ञापन सौंपते दोबारा परीक्षा कराने की मांग की थी।

जानकारी के मुताबिक सोमवार को पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा के अभ्यर्थी कोचिंह सेंटर और यूट्यूबर ललित पाठक के नेतृत्व में इंदिरा चौक पर जमा हो गए। उन्होंने 18 फरवरी को हुई पुलिस भर्ती परीक्षा का पेपर लीक होने का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन किया। इसके बाद प्रदर्शनकारी एमडीए में क्षेत्रीय विधायक राजीव तरारा के आवास पर पहुंचे और परीक्षा दोबारा कराने की मांग लेकर विधायक प्रतिनिधि को ज्ञापन सौंपा। प्रभारी निरीक्षक हरीश वर्धन के मुताबिक ललित पाठक और उनके साथी पेपर लीक व झूठी अफवाह फैला रहे थे। आरोपी ललित की गिरफ्तारी कर चालान करने की बात कही।                              

हसनपुर में पुलिस आरक्षी प्रवेश परीक्षा पास कराने के नाम पर 50 से अधिक लोगों को ठगने वाले गिरोह का मुख्य आरोपी खासी मशक्कत के बाद भी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ सका है। उसकी गिरफ्तारी करे दिल्ली समेत कई जगह दबिश डाली गई है। पुलिस मोबाइल की लोकेशन खंगाल रही है। पुलिस व सर्विलांस टीम ने रहरा थाना क्षेत्र के गांव तरौली निवासी विनीत पुत्र ब्रह्म सिंह को गिरफ्तार कर रविवार को पुलिस आरक्षी प्रवेश परीक्षा पास कराने के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का रविवार को पर्दाफाश किया था। थानाध्यक्ष संदीप कुमार ने बताया कि चमन की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। जल्द उसे पकड़ा जाएगा।     

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें