DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'गुलाबो-सिताबो' की शूटिंग के लिए लखनऊ पहुंचे महानायक अमिताभ बच्चन

amitabh bachan in lucknow  photo- hindustan

संघर्ष की दीवार को गिराते हुए अग्निपथ के आखिरी रास्ता पर मोहब्बतें का बागवान बनाकर चुपके-चुपके से बॉलीवुड में महान बनने का सिलसिला बालीवुड के शंहशाह से सदी के महानायक तक बनने के बाद भी नहीं रूका। महानायक अमिताभ बच्चन पहली बार लखनऊ शूटिंग के लिए आए तो उनके चाहने वालों का हुजूम उमड़ पड़ा। करीब डेढ़ बजे बिग बी अपने चार्टेड प्लेन से अमौसी एयरपोर्ट पहुंचे जहां पर गर्मी में पहले से मौजूद सैकड़ों समर्थक उनकी एक झलक पाने को बेकरार हो गए। अमिताभ बच्चन करीब दो महीने तक लखनऊ में गुलाबो सिताबो फिल्म की शूटिंग करेंगे। जिसके सिलसिले में वो मंगलवार को राजधानी पहुंचे। वो अमीनाबाद में बुधवार को फिल्म की शूटिंग करेंगे।

हाथ हिलाकर किया अभिनंदन

ब्लैक और व्हाइट ट्रैक सूट में अमिताभ बच्चन के एयरपोर्ट पर पहुंचते ही उनके चाहने वालों ने उनका नाम लेकर उनको आवाज दी तो अमिताभ भी अपने प्रशंसकों से मुखातिब होते हुए उनको हाथ हिलाकर व जोड़कर अभिवादन स्वीकार किया। हलाकि वो एयरपोर्ट के अंदर से ही गाड़ी में बैठकर निकले। जिससे बाहर उनके इंतजार में खड़े उनके प्रशंसकों को थोडी मायूसी भी हुई।

अमीनाबाद में करेंगे शूटिंग

महानायक अमिताभ बच्चन बुधवार को अमीनाबाद की गलियों में रिक्शा की सवारी व पैदल चहल कदमी कर अपनी फिल्म गुलाबो सिताबो की शूटिंग का राजधानी में आगाज करेंगे। जूही चतुर्वेदी की लिखी कहानी को जाने माने डायरेक्टर शुजीत सरकार निर्देशित कर रहे है। इस फिल्म में बिग बी के साथ आष्युमान खुराना भी शूटिंग करेंगे। इसके अलावा इस फिल्म की शूटिंग चौक नक्खास अमीनाबाद सिटी स्टेशन, हजरतगंज के साथ कई पुराने व ऐतिहासिक इमारतों में की जाएगी।

टिवीट कर दी जानकारी

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते है। उन्होंने सुबह करीब दस बजे टिवीट कर लखनऊ पहुंचने की जानकारी दी। इसके बाद जब वो लखनऊ पहुंचे तो उनके फैंस के द्वारा डाली गई लखनऊ एयरपोर्ट की वीडियो व फोटो को रिट्वीट कर आभार जताया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Amitabh Bachchan arrived in Lucknow for the shooting of Gulbo Sitabo