amit shah targets congress and sp bsp alliance regarding poverty in up - जिन्होंने गरीबी नहीं देखी वो गरीबी क्या मिटाएंगे- अमित शाह DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जिन्होंने गरीबी नहीं देखी वो गरीबी क्या मिटाएंगे- अमित शाह

मुरादाबाद में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को कांग्रेस और गठबंधन पर जमकर निशाना साधा। राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि जिन लोगों ने कभी गरीबी नहीं देखी वे गरीबी क्या मिटाएंगे। एक ही परिवार ने देश पर 55 साल राज किया। नारे तो खूब दिए पर गरीबी नहीं मिटा पाए।देश की जनता सब जानती है, इसलिए उनसे एक गरीब चायवाले को प्रधानमंत्री बना दिया। महागठबंधन पर निशाना साधते हुए शाह ने कहा कि चाहे कितने भी दल जुट जाएं, इस बार भी कमल खिलना तय है।

मुरादाबाद के रामलीला मैदान में मंगलवार को आयोजित विजय संकल्प रैली के साथ ही भाजपा ने अपना चुनाव प्रचार शुरू कर दिया। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने रैली में लोगों से सीधा संवाद करते हुए कहा कि अब आपको तय करना है कि देश किसके हाथों में सुरक्षित है। इसे उरी और पुलवामा अटैक के बदले को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साहस से जोड़ते हुए कहा कि वह ऐसे प्रधानमंत्री हैं जो बिना छुट्टी के 20 घंटे काम करते हैं। पहले हमारे जवानों का सिर काट कर दुश्मन ले जाते थे,  लेकिन अब हर हिमाकत का बदला लिया जा रहा है।

लालकृष्ण आडवाणी-जोशी के टिकट काटना बुजुर्गों का अपमान: केजरीवाल

राहुल गांधी के गरीबी हटाओ नारे की खिल्ली उड़ाते हुए कहा कि यह काम कांग्रेस नहीं कर सकती क्योंकि ऐसी बात कहने वालों ने खुद कभी गरीबी नहीं देखी। यह काम भाजपा ही कर सकती है। उन्होंने आयुष्मान योजना, आवास योजना, हर घर में बिजली, किसानों को पेंशन समेत कई योजनाएं भी एक के बाद एक गिना डालीं। शाह ने आक्रामक तेवर में कहा कि आतंकवादियों को बिरयानी खिलाने का समय खत्म हो चुका है। जो लोग सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांग रहे हैं, उन्हें पाकिस्तानी टीवी चैनल देखना चाहिए। उन्हें सबूत मिल जाएगा।

कार्यक्रम में भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी, निवर्तमान सांसद एवं मुरादाबाद के प्रत्याशी सर्वेश सिंह, संभल के प्रत्याशी परमेश्वर लाल सैनी, लोकसभा प्रभारी महेंद्र धनौरिया, डीके शर्मा, महापौर विनोद अग्रवाल, नगर विधायक रितेश गुप्ता, कांठ विधायक राजेश चुन्नू समेत जिलाध्यक्ष हरिओम शर्मा, महानगर अध्यक्ष महेंद्र गुप्ता मौजूद रहे।

मेनका-वरुण की सीटें आपस में बदलीं, कानपुर से जोशी का टिकट कटा

यूपी में 74 सीटें जीतेगी भाजपा

शाह ने यूपी में सपा-बसपा और रालोद के गठबंधन को भी नहीं बख्शा। कहा, बुआ-भतीजे की गोद में अजित सिंह भी डर कर बैठ गए हैं। पर जनता यूपी में भाजपा को 74 सीटों पर विजयश्री दिलाने जा रही है। यूपी में गठबंधन का असर नहीं। यह गठबंधन मोदी को रोकने के लिए डर कर किया गया है।

गोली का जवाब गोले से देना जानती है भाजपा
भीड़ से मोदी-मोदी के नारों के बीच उत्साहित अमित शाह ने भीड़ का मूड भांप कर कहा कि राहुल गांधी के गुरु सैम पित्रोदा सुन लें कि भाजपा दुश्मन की गोली का जवाब गोले से देना जानती है। जनसभा में मौजूद लोगों से संवाद के अंदाज में पूछा कि मोदी को दोबारा पीएम बनाएंगे। सर्वेश को जिताएंगे। भीड़ से आवाज आई हां। इसके बाद नारे गूंजने लगे।

सीट बंटवारे को लेकर भिड़े रविशंकर प्रसाद और RK सिन्हा के समर्थक,मारपीट

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:amit shah targets congress and sp bsp alliance regarding poverty in up