DA Image
10 अगस्त, 2020|4:05|IST

अगली स्टोरी

हर कोई पीएम मोदी को हराना चाहता है लेकिन कोई चुनाव लड़ना नहीं चाहता-अमित शाह

amit shah photo bjp twitter

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह(Amit shah) आगरा के कॉलेज मैदान में 'विजय संकल्प सभा' को संबोधित किया। उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद थे। इसके अलावा सभा में आगरा सीट से भाजपा प्रत्याशी प्रो. एसपी सिंह बघेल और फतेहपुरसीकरी सीट से भाजपा प्रत्याशी राजकुमार चाहर भी मौजूद थे। आगरा कॉलेज मैदान में चुनावी सभा रविवार की दोपहर करीब 2:30 बजे होनी वाली थी, लेकिन तय समय से करीब दो घंटे देरी से बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आगरा पहुंचे।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा कि हर कोई पीएम मोदी को हराना चाहता है लेकिन कोई भी चुनाव लड़ना नहीं चाहता है।यहां उनका इशारा मायावती, ममता बैनर्जी और शरद पवार पर था। कांग्रेस पर अमित शाह ने आरोप लगाते हुए कहा कि 70 साल तक कांग्रेस पार्टी और उनके चट्टों-बट्टों ने शासन किया। 70 साल तक देश के 50 करोड़ गरीबों को ये एहसास ही नहीं हुआ कि ये देश आजाद हुआ है। वहीं मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि मायावती जी चाहती हैं मोदी को हटाया जाए लेकिन जब पूंछते हैं कहां से चुनाव लड़ोगी तो कहती हैं चुनाव नहीं लडूंगी। अखिलेश यादव चाहते हैं कि मोदी जी को हटाया जाए। लेकिन जब उनसे पूंछते हैं चुनाव कहां से लड़ोगे तो वो कहते हैं कि चुनाव नहीं लड़ेंगे। 

 जानें बीजेपी अध्यक्ष ने क्या-क्या कहा-


ये चुनाव विकास बनाम भ्रष्टाचार का है। 
एक और मोदी जी देश का विकास के लिए आगे बढ़े है और दूसरी और ये गठबंधन भ्रष्टाचार और सत्ता के स्वार्थ का है।

मोदी जी ने उत्तर प्रदेश के विकास के लिए 8 लाख करोड़ रुपए दिए है।  

 


देश मे अजीब प्रकार का नजारा देखने को मिलता है। 
मायावती जी चाहती हैं मोदी को हटाया जाए जब पूंछते हैं कहां से चुनाव लड़ोगी तो कहती हैं चुनाव नहीं लडूंगी 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:amit shah rally in agra cm yogi adityanath live updates uttar pradesh target mayawati akhilesh yadav and congress