ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशलोकसभा चुनाव: यूपी में अमित शाह 26 को तय करेंगे सहयोगी दलों की सीटें

लोकसभा चुनाव: यूपी में अमित शाह 26 को तय करेंगे सहयोगी दलों की सीटें

देश में भाजपा के सहयोगी दल सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी और अपना दल (सोनेलाल) को आम चुनाव में गठबंधन के तहत दी जाने वाली सीटों पर मंथन 26 फरवरी को प्रस्तावित है। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने दिल्ली में...

लोकसभा चुनाव: यूपी में अमित शाह 26 को तय करेंगे सहयोगी दलों की सीटें
प्रमुख संवाददात,लखनऊThu, 21 Feb 2019 06:02 PM
ऐप पर पढ़ें

देश में भाजपा के सहयोगी दल सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी और अपना दल (सोनेलाल) को आम चुनाव में गठबंधन के तहत दी जाने वाली सीटों पर मंथन 26 फरवरी को प्रस्तावित है। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने दिल्ली में बैठक बुलाई है।

सुभासपा अध्यक्ष मंत्री ओमप्रकाश राजभर भी इस बैठक में शामिल होंगे। अपना दल (सोनेलाल) के अध्यक्ष को भी बुलाया जा सकता है। सहयोगी दल सुभासपा और अपना दल (एस) की नाराजगी की खबरें मिलने के बाद भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने खुद ही सहयोगियों की दिक्कतें सुनने और समाधान देने की पहल शुरू की है।

इसी कड़ी में 19 फरवरी मंगलवार को उन्होंने सुभासपा अध्यक्ष प्रदेश सरकार में मंत्री ओमप्रकाश राजभर को बुलाकर दिल्ली में उनकी बातें सुनीं। अमित शाह से बातचीत के बाद मंत्री राजभर अब 26 फरवरी को होने वाली बैठक का इंतजार कर रहे हैं। अपना दल (एस) के नेताओं को बैठक की कोई सूचना नहीं है। बताया जाता है कि 26 फरवरी से पहले इस दल के शीर्ष नेताओं को भी बैठक की सूचना मिल जाएगी।.

योगी आदित्यनाथ बैठक में रहेंगे मौजूद
26 फरवरी को होने वाली इस बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ ही भाजपा के अन्य वरिष्ठ नेताओं को भी बुलाया जा सकता है। सहयोगी दलों को दी जाने वाली सीटों पर मंथन इस बैठक का मुख्य उद्देश्य है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें