ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशअमित शाह आज कानपुर में, तीसरे और चौथे चरण के चुनाव को लेकर बनाएंगे जीत की रणनीति

अमित शाह आज कानपुर में, तीसरे और चौथे चरण के चुनाव को लेकर बनाएंगे जीत की रणनीति

गृहमंत्री अमित शाह रविवार को कानपुर में रहेंगे। यहां तीसरे और चौथे चरण के चुनाव को लेकर जीत की रणनीति बनाएंगे। प्रभारी, संयोजक, जिलाध्यक्ष, जिला महामंत्री संग मंत्रणा करेंगे।

अमित शाह आज कानपुर में, तीसरे और चौथे चरण के चुनाव को लेकर बनाएंगे जीत की रणनीति
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,कानपुरSun, 28 Apr 2024 05:19 AM
ऐप पर पढ़ें

गृहमंत्री अमित शाह रविवार को कानपुर आएंगे। पुलिस लाइन स्थित हैलीपैड पर उतरने के बाद होटल विजय विला कांटीनेंटल पहुंचेंगे। वहां पर कानपुर-बुंदेलखंड और अवध-बृज क्षेत्र में होने वाले तीसरे और चौथे चरण के लोकसभा चुनाव को लेकर प्रभारी, संयोजक, जिलाध्यक्ष, जिला महामंत्री संग मंत्रणा करेंगे। कार्यकर्ताओं और जिम्मेदारों में ऊर्जा का संचार करके चौथे चरण के चुनाव में जीत की रणनीति बनाएंगे। ताकि लोकसभा चुनाव में इसका परिणाम दिखे। 

कानपुर-बुंदेलखंड क्षेत्र के सहमीडिया प्रभारी अनूप अवस्थी ने बताया कि रविवार शाम सवा पांच बजे वह पुलिस लाइन हैलीपैड पर उतरने के बाद विजयविला होटल पहुंचेंगे। शाम 6 से 7 बजे तक लोकसभा चुनाव के जिम्मेदारों संग बैठक करेंगे। कानपुर में प्रवास करेंगे या फिर चकेरी एयरपोर्ट जाकर वहां से चले जाएंगे। इस पर अंतिम फैसला शाह के आने के बाद होगा। शनिवार को क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल ने पार्टीजनों संग बैठक करके तैयारियों पर चर्चा की।