ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशअमित शाह ने सरकार को आपसी समन्वय बनाने पर दिया बल

अमित शाह ने सरकार को आपसी समन्वय बनाने पर दिया बल

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने दोपहर के भोजन से पहले  मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ, दोनों डिप्टी सीएम और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा.महेन्द्र नाथ पाण्डेय और महामंत्री (संगठन) से सरकार और संगठन...

अमित शाह ने सरकार को आपसी समन्वय बनाने पर दिया बल
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊThu, 25 Oct 2018 08:30 AM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने दोपहर के भोजन से पहले  मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ, दोनों डिप्टी सीएम और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा.महेन्द्र नाथ पाण्डेय और महामंत्री (संगठन) से सरकार और संगठन की कार्यप्रणाली पर चर्चा की। सूत्रों का कहना है कि केन्द्रीय नेतृत्व ने  प्रदेश सरकार में सामंजस्य के अभाव पर चिंता जाहिर करते हुए ताकीद किया कि  सभी आपस में समन्वय बनाकर चलें। आपके कारण मिशन-2019 के लक्ष्य पर कोई आंच नहीं आनी चाहिए।   

उन्होंने मंत्रिमंडल के कुछ मंत्रियों के कामकाज को भी सरकार और संगठन के 'बड़ों' के सामने इंगित किया। कहा कि ऐसे मंत्रियों को चेतावनी दें और समय आने पर कार्रवाई करने से न हिचकें। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार और संगठन की एक-एक गतिविधियों पर लोगों से ज्यादा विपक्ष की नजर रहती है। ऐसे में विपक्ष को कोई भी मौका भाजपा  के खिलाफ दुष्प्रचार का मौका न दें। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सरकार की डेढ़ साल की उपलब्धियों पर संतोष जताते हुए कहा कि इन्हें और अधिक जनता के बीच ले जाने की जरूरत है। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सरकार और संगठन को आरएसएस के सभी सहयोगी संगठनों के साथ समन्वय बनाकर चलने पर बल दिया। 

कहा कि सहयोगी संगठनों से अपने कामकाज को लेकर लगातार फीड बैक लेते रहें। इसके साथ आरएसएस के स्वयंसेवकों को चिन्हित कर उन्हें सरकारी कामकाज में समायोजित करने के लिए भी कहा। 

श्री शाह ने मुख्यमंत्री की मेहनत को भी सराहते हुए कहा कि अब सभी को 2019 के लोकसभा चुनाव में जीजान से जुटने की जरूरत है ताकि पीएम मोदी की केंद्र में दोबारा सरकार बनाई जा सके।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें