ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी में पहले देशी कट्टे बनते थे अब यहां तोप के गोले बनते हैं, ललितपुर में गरजे अमित शाह

यूपी में पहले देशी कट्टे बनते थे अब यहां तोप के गोले बनते हैं, ललितपुर में गरजे अमित शाह

ललितपुर में अमित शाह ने झांसी से भाजपा प्रत्याशी अनुराग शर्मा के समर्थन में जनसभा की। उन्होंने कहा कि यूपी में देशी कट्टे बनते थे लेकिन अब यहां तोप के गोले बनते हैं।

यूपी में पहले देशी कट्टे बनते थे अब यहां तोप के गोले बनते हैं, ललितपुर में गरजे अमित शाह
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,ललितपुरSat, 18 May 2024 02:35 PM
ऐप पर पढ़ें

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शनिवार को ललितपुर पहुंचे। यहां उन्होंने झांसी लोकसभा सीट से प्रत्याशी अनुराग शर्मा के समर्थन में जनसभा की। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि एक जमाना था कि जब उत्तर प्रदेश में देशी कट्टे बनते थे लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुंदेलखंड में डिफेंस कॉरिडोर बनाया और अब यहां तोप के गोले बनते हैं। केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा कि पाकिस्तान ने अगर कोई भी गलती की तो ये बुंदेलखंडी गोला पाकिस्तान पर गिरेगा और उसका सफाया कर देगा।

अमित शाह ने अपनी जनसभा में कहा, ‘‘कांग्रेस के नेता मणिशंकर अय्यर ने कहा है कि पाकिस्तान को सम्मान दो, उसके पास एटम बम है, उनसे पीओके (पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्मीर) मत मांगों। मैं इनसे कहना चाहता हूं कि ये नरेंद्र मोदी की सरकार है, हम एटम बम से नहीं डरते, पीओके भारत का है, रहेगा और हम उसे लेकर रहेंगे।''

गृहमंत्री ने दावा किया, ''चुनाव के चार चरण समाप्त हो चुके हैं। चार चरण में मोदी 270 सीट लेकर तीसरी सेंचुरी की ओर आगे बढ़ गए हैं और कांग्रेस नेता राहुल गांधी के ‘इंडी’ गठबंधन का सूपड़ा साफ हो गया है। अब ये निश्चित हो गया है कि मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं।''

पीएम मोदी पर 25 पैसे के घोटाले का भी आरोप नहीं

भाजपा प्रत्याशी अनुराग शर्मा के समर्थन में जनसभा में गृहमंत्री ने कहा कि 12 लाख करोड़ का घोटाला करने वाले राहुल गांधी और उनकी कांग्रेस को सत्ता से दूर रखना है। 10 साल केंद्र में प्रधानमंत्री और 23 साल गुजरात में मुख्यमंत्री रहे नरेंद्र मोदी पर 25 पैसे के घोटाले का आरोप नहीं है। उन्होंने कहा कि चार चरणों के समाप्त होने के बाद भाजपा को 270 सीटें मिल रही हैं और मोदी जी तीसरी सेंचुरी की तरफ बढ़ चले हैं। उन्होंने कहा इंडिया गठबंधन का सुपड़ा साफ हो चुका है।