ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशतीन तलाक से लेकर UCC तक, शाह ने की कांग्रेस की आलोचना, रायबरेली में राहुल से किए पांच सवाल

तीन तलाक से लेकर UCC तक, शाह ने की कांग्रेस की आलोचना, रायबरेली में राहुल से किए पांच सवाल

रायबरेली के जीजीआईसी ग्राउंड में भाजपा प्रत्याशी दिनेश प्रताप सिंह के लिए आयोजित जनसभा में शाह ने कहा कि राहुल कह रहे हैं कि ट्रिपल तलाक का कानून खत्म करेंगे।

तीन तलाक से लेकर UCC तक, शाह ने की कांग्रेस की आलोचना, रायबरेली में राहुल से किए पांच सवाल
Dinesh Rathourवरिष्ठ संवाददाता,रायबरेली।Sun, 12 May 2024 07:43 PM
ऐप पर पढ़ें

गृहमंत्री अमित शाह ने रविवार को रायबरेली और गोण्डा में आयोजित जनसभा के दौरान कांग्रेस की कड़ी आलोचना करते हुए विपक्ष पर जोरदार हमला बोला। रायबरेली की जनसभा में गृहमंत्री ने राहुल गांधी को घेरा। जनसभा को संबोधित करते हुए शाह ने राहुल से पांच सवाल भी किए। उन्होंने कहा, पहले जनता के पांच सवालों का जवाब दें, इसके बाद वोट मांगे। कांग्रेस पर हमलावर हुए गृहमंत्री शाह ने कहा, गांधी परिवार ने रायबरेली के विकास को रोक दिया है। एक बार मौका दीजिए तो इसे नंबर-1 जिला बनाएंगे। उन्होंने कहा कि गांधी परिवार झूठ बोलता है। 

रायबरेली के जीजीआईसी ग्राउंड में भाजपा प्रत्याशी दिनेश प्रताप सिंह के लिए आयोजित जनसभा में शाह ने कहा कि राहुल कह रहे हैं कि ट्रिपल तलाक का कानून खत्म करेंगे। यूसीसी की जगह मुस्लिम पर्सनल लॉ लागू करेंगे। वह सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाते हैं। राम मंदिर में दर्शन करने क्यों नहीं गए। वह जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने का विरोध करते हैं। उन्होंने उपस्थित जन समूह से कहा कि राहुल से पहले इन पांच वालों का जवाब लीजिए। 

पीएम मोदी के दो ही विरोधी; पहला रामद्रोही और दूसरा पाकिस्तान, अमेठी में सीएम योगी का कांग्रेस पर हमला

गांधी परिवार ने रायबरेली का विकास रोका

शाह ने कहा कि पूरे देश में विकास की गंगा बह रही है। रायबरेली इससे अछूता रहा। गांधी परिवार ने विकास को रोक दिया है। यहां बाड़ लगा दी है। इस बाड़ को हटा दीजिए, हम रायबरेली को नंबर-1 जिला बना देंगे। गृह मंत्री ने कहा कि कांग्रेस झूठ बोल रही है। तेलंगाना में कहा था कि सरकार आने पर हर महिला को 15 हजार देंगे लेकिन 1500 रुपये नहीं दिए। कांग्रेस ने तेलंगाना-कर्नाटक में मुसलमानों को आरक्षण दिया। यह आरक्षण एसटी, एससी और ओबीसी का काटकर दिया गया। उन्होंने कहा कि दस साल से हम सत्ता में हैं। इन दस सालों में आरक्षण खत्म करने की बात नहीं हुई। एसटी, एससी और ओबीसी का आरक्षण खत्म नहीं होने देंगे। 

बोले, पीओके हमारा है

शाह ने कहा कि आप लोगों को पता है कि सांसद निधि का पैसा कहां लगाया गया। उन्होंने कहा कि सांसद निधि का 70 प्रतिशत पैसा अल्पसंख्यकों को दिया गया। यह है कांग्रेस की नीति। उन्होंने कहा कि मणिशंकर अय्यर ने कहा कि पाकिस्तान का सम्मान करना चाहिए। उसके पास एटम बम है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की नीति स्पष्ट है। पीओके हमारा है और हमारा रहेगा। 

माफिया मुक्त राज्य घोषित होगा उत्तर प्रदेश, अपराधियों को सीएम योगी की चेतावनी 

रामभक्तों पर गोली चलवाने वाले और राम मंदिर बनवाने वालों के बीच हो रहा चुनाव

गोण्डा के टामसन इंटर कॉलेज में भाजपा उम्मीदवार कीर्तिवर्धन सिंह के पक्ष में आयोजित चुनावी सभा में गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि यह चुनाव रामभक्तों पर गोली चलवाने वाले और राम मंदिर बनवाने वालों के बीच है। पाकिस्तान की हरकतों का मुंहतोड़ जवाब देने का है यह चुनाव, आतंकवादी की गोली का जवाब गोले से देने का जवाब है यह चुनाव। उन्होंने कहा कि राम मंदिर निर्माण को विपक्ष ने लटकाया। कारसेवकों पर गोली चलाने वाले को इस चुनाव में जवाब देना है। उन्होंने कहा कि अखिलेश और राहुल दो शहजादे घूम रहे, दोनों प्राण प्रतिष्ठा में न्योता देने पर भी नहीं आए। उन्होंने कहा कि विपक्ष ने बाबरी ताला तैयार कर रखा है। उन्होंने कहा कि ट्रिपल तलाक विरोधी कानून और कामन सिविल कोड जरूरी है।