ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशकैसरगंज से बृजभूषण के टिकट कटने की अटकलों के बीच बेटे करण ने 4 सेट लिया नामांकन पत्र, अभी ऐलान का इंतजार

कैसरगंज से बृजभूषण के टिकट कटने की अटकलों के बीच बेटे करण ने 4 सेट लिया नामांकन पत्र, अभी ऐलान का इंतजार

यूपी की कैसरगंज लोकसभा सीट से बृजभूषण के टिकट कटने की अटकलों के बीच बेटे करण ने 4 सेट नामांकन पत्र लिया। हालांकि अभी आधिकारिक ऐलान का इंतजार है।

कैसरगंज से बृजभूषण के टिकट कटने की अटकलों के बीच बेटे करण ने 4 सेट लिया नामांकन पत्र, अभी ऐलान का इंतजार
Deep Pandeyलाइव हिन्दुस्तान,लखनऊThu, 02 May 2024 03:20 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी की कैसरगंज लोकसभा सीट से सांसद बृजभूषण शरण सिंह के टिकट कटने की अटकलों के बीच बेटे करण भूषण ने चार सेट नामांकन पत्र खरीद लिया। ऐसी चर्चा है कि सांसद बृजभूषण की जगह बेटे करण भूषण को बीजेपी प्रत्याशी बनाएगी। फिलहाल उम्मीदवारी की आधिकारिक घोषणा का इंतजार है। 

गुरुवार को बृजभूषण शरण सिंह के बेटे करण भूषण सिंह निवासी विश्नोहरपुर, नवाबगंज ने कैसरगंज सीट से भाजपा प्रत्याशी के तौर पर चार सेट फॉर्म लिया। जानकारी के मुताबिक, बृजभूषण शरण सिंह के बड़े बेटे ने सोशल मीडिया पर एक ग्रुप पर कैसरगंज से करण के नाम को लेकर मैसेज भी डाला है। चर्चा है कि करण भूषण कल नामांकन करेंगे। 

विदेश से पढ़ाई .., जानें कौन हैं करण भूषण 
करण भूषण बृजभूषण शरण सिंह के छोटे बेटे हैं। बड़े बेटे प्रतीक भूषण गोंडा सदर से विधायक हैं। ऑस्ट्रेलिया से बिजनेस मैनेजमेंट की पढ़ाई कर चुके करण भूषण उत्तर प्रदेश भारतीय कुश्ती संघ की अध्यक्ष हैं। वह 2018 में उत्तर प्रदेश कुश्ती संघ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष चुने गए थे। करण भूषण सिंह का जन्म 13 दिसंबर 1990 को हुआ था। करण भूषण सिंह की एक बेटी और एक बेटा है। वह डबल ट्रैप शूटिंग के नेशनल खिलाड़ी रह चुके हैं। करण भूषण के लिए पहला मौका होगा जब वह चुनाव लड़ेंगे। हालांकि पिता बृजभूषण शरण सिंह और बड़े भाई प्रतीक भूषण के चुनाव प्रचार में करण काफी सक्रिय देख जाते रहे हैं।